अब केवल सनी लियोनी ही नहीं, अब ये फेमस बड़ी स्टार्स कलाकरों ने भी शुरु कर दिया है पोर्न फिल्मों में काम…

यह तो आप सभी जानते है की बॉलीवुड में काम करने से पहले सनी एक पोर्न स्टार थी। सनी ने कलर्स चैनल के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 5 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी, जिसके बाद उनके लिए बॉलीवुड के दरवाज़े खुल गए। सनी लियोनी की डॉक्युमेंट्री के राइट अमेरिकी एंटरटेनमेंट कंपनी नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं और जल्दी ही यह इसके सब्सक्राइबर्स को देखने को मिलेगी। दावा किया जा रहा है कि इसमें सनी के बचपन से पोर्न स्टार और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने तक के सफर को विस्तार से दिखाया जाएगा। वैसे आपको बता दें कि सिर्फ सनी ही नहीं, और भी कई ऐसे फेमस सितारे हैं जो पहले पोर्न फिल्मों में काम कर चुके हैं। आइए जानते हैं इन सितारों के बारे में विस्तार से।

अब केवल सनी लियोनी ही नहीं, अब ये फेमस बड़ी स्टार्स कलाकरों ने भी शुरु कर दिया है पोर्न फिल्मों में काम...

 आर्नोल्ड श्वेजनेगर

आर्नोल्ड अमेरिकी-ऑस्ट्रेलियन एक्टर, प्रोड्यूसर, प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर और एक्टिविस्ट हैं। लम्बे वक्त तक वो कैलिफोर्निया के गवर्नर भी रह चुके हैं। ऐसा कहा जाता है कि स्टार बनने से पहले सरवाइव करने के लिए वो एडल्ट इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुके हैं। हालांकि ये बात कभी साबित नहीं हो सकी।

 कैमरोन डियाज़कैमरोन डियाज एक फेमस अमेरिकन एक्ट्रेस हैं। उन्होने कई सफल फिल्में की हैं। कैमरोन भी एक सफल अदाकारा बनने से पहले पोर्न स्टार रह चुकी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वो कई एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

 सिल्वेस्टर स्टेलोन

हॉलीवुड में अपने एक्शन रोल्स के लिए फेमस सिल्वेस्टर स्टेलोन भी पहले पोर्न स्टार रह चुके हैं। रॉकी सीरीज से उनका टाइटल रॉकी बलोबा काफी पॉपुलर हो चुका है। इसके अलावा भी उन्होने कई यादगार रोल किए हैं।सिल्वेस्टर ने अपने करियर की शुरुआत में ‘पार्टी एट किटी’, ‘स्टड्स’, और ‘द इटेलियन स्टेलोन’ जैसी एडल्ट फिल्मों में काम किया है।

प्रिया अंजलि राय

भारतीय मूल की प्रिया जो हॉरर फिल्म ‘ISIS : कर्स ऑफ दि लेडी ममी’ में नजर आ चुकी हैं, पहले पोर्न स्टार रह चुकी हैं। 29 साल की उम्र में उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में हिस्सा लिया और 6 साल बाद कुछ पर्सनल रीज़न्स के चलते उन्होने रिटायरमेंट अनाउंस कर दिया।

जैकी चैन

आपको शायद ये जानकर हैरानी होगी लेकिन अपने फाइटिंग स्टाइल के लिए मशहूर जैकी चैन भी फेमस होने से पहले एडल्ट फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होने कॉमेडिक एडल्ट फिल्म ‘ऑल इन फैमिली’ में न्यूड सेक्स सीन दिया था। बाद में उन्हें Shinjuku Incident में भी सेक्स सीन करते देखा गया।

पेर्रे रिवीज़ (Perrey Reeves)

पेर्रे रिवीज़ मशहूर अमेरिकन फिल्म और टीवी एक्ट्रेस हैं। कई पॉपुलर टीवी शोज़ करके अपनी पहचान बनाने वाली पेर्रे भी पहले पोर्न जगत का हिस्सा रह चुकी हैं। वे ‘अमेरिकन ड्रीम्ज’ और ‘द एक्स फाइल्स’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। 90 के दशक में उन्होंने सॉफ्टपोर्न फिल्म ‘द रेड शू डायरीज’ में काम किया था।

साशा ग्रे

अमेरिकी एक्ट्रेस, म्यूजिशियन और मॉडल साशा कभी पोर्न स्टार हुआ करती थीं। 2007 से 2010 के बीच उन्होंने फीमेल पोर्नस्टार ऑफ दि ईयर जैसे कई अवॉर्ड्स भी मिले। 2009 में उन्होंने ‘द गर्लफ्रेंड एक्सपीरियंस’ से मेनस्ट्रीम सिनेमा में एंट्री ली थी। वे ‘आई मेट विद यू’ और ‘ओपन विंडो’ जैसी मूवीज में नजर आ चुकी हैं।

डेविड डुचोवनी (David Duchovny)

अमेरिकी एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर डेविड भी एक वक्त पर पोर्न इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुके हैं। करियर की शुरुआत में उन्होंने सॉफ्टपोर्न सीरीज ‘द रेड शू डायरीज’ के एक एपिसोड में काम किया था। अपने पोर्न करियर के दौर में वो सेक्स एडिक्ट बन गए थे और ट्रीटमेंट के लिए रिहैब भी जा चुके हैं।

मैट लीब्लांक

अमेरिकी एक्टर, कॉमेडियन और टीवी होस्ट मैट लीब्लांक को बीबीसी के शो ‘टॉप गियर’ होस्ट के तौर पर जाने जाते हैं। 90 के दशक में वे सॉफ्टपोर्न सीरीज ‘रेड शू डायरीज’ में नजर आए थे।

हेलन मिरेन

इंग्लिश एक्ट्रेस हेलन ‘द क्वीन’ में क्वीन एलिजाबेथ का रोल कर चुकी हैं। 1984 की फिल्म ‘Cal’ के लिए उन्हें कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया था। करियर की शुरुआत में उन्होंने कई एडल्ट फिल्मों में काम किया था। इन फिल्मों में ज्यादातर समय वे बिना कपड़ों के नजर आती थीं।

 

You May Also Like

English News