अब कॉन्डोम खरीदने के लिए भी पड़ेगी आधार कार्ड की जरूरत

सुरक्षित सेक्स के लिए जिनती आवश्यकता कॉन्डोम की होती है, आज के समय में जीवनयापन करने के लिए उतनी ही जरूरत आधार कार्ड की हो गई है। अब अगर आपको चाहे बैंक में खाता खुलवाना हो या फिर पैन कार्ड बनवाना हो।।।हर जगह आधार कार्ड की जरूरत पड़ती है। ऐसे में बताया जा रहा है कि अब सेक्स करने के लिए भी आपको आधार कार्ड की जरूरत पड़ने वाली है।

जानिए…. सुबह-सुबह Sex करने के क्या होते है फायदेकॉन्डोम खरीदते समय देना पड़ेगा आधार कार्ड

चौकिये मत, सूत्रों का कहना है कि अब सरकार एक और बड़ा फैसला लेने वाली है। सरकार के इस फैसले के अनुसार, अगर आप कॉन्डोम खरीदते है तो भी आपको आधार कार्ड देना होगा।

एक वेबपोर्टल से मिली जानकारी के अनुसार, अब कॉन्डोम खरीदने के लिए भी आधार कार्ड अनिवार्य होगा। इस फैसला सरकार बढ़ती आबादी को ध्यान में रखते हुए लेने वाली है। आधार कार्ड के द्वारा सरकार विभिन्न योजना आम आदमी को मुहैया करा रही है।

इसका उदाहरण तो हमें मिल ही गया है। ऐसे में सरकार कॉन्डोम खरीदने पर भी आधार कार्ड की अनिवार्यता करते हुए जनसंख्या वृद्धि पर रोकथाम लगाने का प्रयास कर रही है।

आपको बता दे कि सरकार इससे पहेल आधार कार्ड को बैंको और पैन कार्डो से लिंक करवा चुकी है। अब देखना ये होगा कि सरकार की ये नई योजना कितनी कारगर साबित होगी।

 

You May Also Like

English News