अब खुले में शौच करने वालों की खबर लेंगे सलमान खान!

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। अधिकांश मौकों पर वो अपनी मौजूदगी दर्ज कराते दिखते हैं। फिर बात लोगों की मदद की हो या फिर सरकार के किसी और प्रयास की।सलमान खुदको हमेशा आगे रखते हैं। इस बार मामला स्वच्छता अभियान से जुड़ा है।

अब खुले में शौच करने वालों की खबर लेंगे सलमान खान!

ये मंत्री भी जानते हैं कि ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ था!

जी हां। जल्द ही सलमान खान कहते नजर आएंगे ‘जहां सोच वहां शौचालय’। सलमान भी इस कैम्पेन से जुड़ गए हैं। इसकी कहानी भी मजेदार है। सलमान ने खुद शिकायत की थी कि बांद्रा इलाके में लोग उनके बैंडस्टेंड स्थित घर के बाहर खुले में शौच करते हैं। सलमान की इस शिकायत को बीएमसी ने न सिर्फ गंभीरता से लिया बल्कि उन्हें ही इस कैम्पेन का चेहरा बनाने का फैसला किया।

अब से सुल्तान इस ‘एंटी-ओपन डिफेक्टेशन कैम्पेन’ का चेहरा होंगे। सलमान ने इसके लिए रजामंदी दे दी है। जल्दी ही बीएमसी चीफ अजॉय मेहता और सलमान मिलकर आगे की स्ट्रेटजी प्लान करेंगे। यही नहीं सलमान खान ने यह भी तय किया है कि वो अपने चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन ‘बीइंग ह्यूमेन’ की ओर से पांच मोबाइल टॉयलेट्स भी दान करेंगे। इन्हें बैंडस्टैंड इलाके में रखा जाएगा।

एक बार लीक हुए राधिका आप्टे के बल्ड सीन , शावर के नीचे नहाती दिखीं

आपको बता दें कि खुले में शौच को बंद करवाना और लोगों को घर में बने शौचालयों के इस्तेमाल के लिए प्रेरित करना केंद्र सरकार के एजेंडे में शुमार है। इस कैम्पेन से विद्या बालन भी जुड़ी हुई हैं। हाल ही में जब विद्या बालन बिग बॉस 10 में ‘कहानी 2’ को प्रमोट करने पहुंचीं तो सलमान ने कहा भी था ‘जहां सोच वहां शौचालय’।

You May Also Like

English News