अब घर बैठे इस ऐप से कमा सकते हैं पैसे, फ्री में मिलेगा फिल्म का टिकट

वैसे तो आपने प्ले-स्टोर से डाउनलोड करके कई सारे ऐप को ट्राई किया होगा। यह भी हो सकता है कि आप में से कई लोग इस ऐप के बारे में भी जानते होंगे जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। इस ऐप के जरिए आप गेम खेलकर और कुछ सवालों के जवाब देकर फिल्म का टिकट और सेलेब्रिटीज से मिलने का मौका हासिल कर सकते हैं तो आइए जानते हैं इस ऐप के बारे में।अब घर बैठे इस ऐप से कमा सकते हैं पैसे, फ्री में मिलेगा फिल्म का टिकट
एमचैम्प ऐप के फीचर और फायदे
इस ऐप से आप ऐप के कोइन्स को इकट्ठा कर के आप फिल्मों के लिए टिकट, रॉक शो इत्यादि को खरीदते हुए रिडीम करवा सकते है। इसमें आपको सामान्य ज्ञान, अर्थशास्त्र, राजनीति समेत कई विषयों के साथ प्रतियोगिता खेलनी होती है। प्रतियोगिता जीतने पर आपको क्वाइन मिलते हैं। इसके अलावा इस ऐप की बड़ी खासियत ब्रांड प्रायोजित प्रतियोगिताओं है जिसके जरिए आपको कम्पटीशन में भाग लेना होता है और जीतने पर आपको स्पॉन्सर की ओर से डिस्काउंट कूपन मिलता है।

बॉलीवुड अभिनेताओं से मिलने का है मौका
वहीं इस ऐप में एक सर्वे भी होता है जिसमें भाग लेकर आप पावरबैंक, बैग पैक और स्मार्टफोन खरीदने के लिए रिडीम प्वाइंट हासिल कर सकते हैं। ऐप की अच्छी बात यह है कि यह करीब सभी भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है यानी आप अपनी भाषा में ऐप यूज कर सकते हैं। ऐप की टॉप खिलाड़ियों को कंपनी बॉलीवुड अभिनेताओं से मिलवाने का भी वादा करती है। ऐप को गूगल प्ले-स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है।

You May Also Like

English News