अब डेरा प्रमुख के नाम को लेकर इस युवती का नाम सबसे आगे, जानिए कौन है?

हरीयाणा: डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सजा व जेल जाने के बाद अब इस बात की चर्चा भी शुरु हो गयी है कि राम रहीम के डेरा का अगला प्रमुख कौन होगा। डेरा प्रमुख की रेस में राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत इंसां का नाम काफी आगे चल रहा है।


राम रहीम की बेटी हनीप्रीत इंसां एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन और समाजसेवा में काफी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं। डेरा सच्चा सौदा में हनीप्रीत के कद का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि फेसबुक पर लाखों लोग उन्हें लाइक और फॉलो करते हैं। हनीप्रीत इंसां अपनी वेबसाइट भी बना रखर है।

आपको बता दें कि सीबीआई कोर्ट के फैसले में दोषी ठहराए जाने के बाद हनीप्रीत इंसां को सरकारी हेलिकॉप्टर में गुरमीत राम रहीम के साथ देखा गया था। हनीप्रीति की वेबसाइट पर यह भी कहा गया है कि लोगों की मदद करने के लिए हनीप्रीत कहीं भी जाने से नहीं झिझकती हैं।

वेबसाइट के मुताबिक हनीप्रीत इंसां प्रोफेशनल एक्टर्स की तरह एक्टिंग करने में सक्षम हैं और ये सब गुरमीत राम रहीम सिंह की वजह से है। हनीप्रीत खुद को एक्ट्रेस और एडिटर के साथ.साथ डायरेक्टर भी बताती हैं। अपने पति से विवाद के बाद से हनीप्रीत डेरा सच्चा सौदा के हेडक्वार्डर में ही रह रही हैं।

You May Also Like

English News