अब तक के सबसे बड़े हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट,बनाते थे बेहद गंदे वीडियो

पटना। बिहार पुलिस ने कटिहार में हाईप्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस रैकेट में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें रैकेट की संचालिका, एम लड़की और तीन लोग शामिल हैं।

शादी की चाहत में लड़की ने सबके सामने उतार दिए पूरे कपड़े, और फिर हुआ ये…

कटिहार में हाईप्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का पता चलने से मची सनसनी

पुलिस को छापेमारी के दौरान शराब की बोतलें और आपत्तिजनक सामान मिला है। पुलिस चार्जशीट तैयार करके आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है। इस मामले की जांच जारी है।

संदिग्‍ध हालत में पकड़े गए कई लोग

अभी तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक, पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि पॉश इलाके विनोदपुर के एक घर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। इसके बाद पुलिस की एक टीम ने उस घर पर छापा मारा। पुलिस को देखते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। पुलिस टीम ने सेक्स रैकेट की मास्टर माइंड महिला मीरा देवी, वेस्ट बंगाल की रहने वाली एक लड़की सहित तीन लोगों को धर दबोचा।

बनाते थे अश्‍लील वीडियो

थाना प्रभारी ने बताया कि सेक्स रैकट की मास्टरमाइंड वेस्ट बंगाल और बिहार के आसपास की लड़कियों को बहला-फुसलाकर जिस्मफरोशी का धंधा कराती थी। इस दौरान मोबाइल पर उनका अश्लील वीडियो भी बना लेती थी। इस वीडियो के जरिए उनको ब्लैकमेल करके उनसे जबरन धंधा कराती थी। इस मामले की जांच की जा रही है। रैकेट के नेटर्वक की जांच हो रही है।

एक बड़ा नेटवर्क चला रहा धंधा

बिहार में लड़कियों को अगवा करके उनसे जबरन जिस्मफरोशी का धंधा कराया जा रहा है। घर से गायब लड़कियों के केस मे पुलिस अक्सर गुमशुदगी का मामला मानकर पल्ला छाड़ लेती है लेकिन मामला कुछ और होता है। साल 2016 में 3037 लड़कियों की गुमशुदगी के केस दर्ज हुए। एक बड़े नेटवर्क इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहा है।

 

You May Also Like

English News