अब तक नहीं रिलीज हुई BIG B की ये फिल्म, अमिताभ ने किया ये ऐसा ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक रुकी हुई फिल्म को जल्द रिलीज करने की गुजारिश की है. अमिताभ की इस फिल्म का नाम है शूबाइट.अब तक नहीं रिलीज हुई BIG B की ये फिल्म, अमिताभ ने किया ये ऐसा ट्वीटदरअसल अमिताभ के एक फैन ने ट्वीट कर अमिताभ और शूबाइट फिल्म के प्रोड्यूसर से इस फिल्म को रिलीज करने की मांग की. अमिताभ ने इस फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए एक ट्वीट पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, प्लीज…प्लीज…प्लीज… यूटीवी और डिज्नी, या जो भी है जिसके पास ये फिल्म है वॉरनर्स है कोई और है… बस इस फिल्म को रिलीज करें .. !! इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की गई है…क्रिएटिविटी को खत्म ना करें. !!

अब तक क्यों नहीं रिलीज हुई ये फिल्म 

जाने माने डायरेक्टर शूजीत सरकार ने अमिताभ बच्चन की इस फिल्म ‘शूबाइट’ को डायरेक्ट किया है. इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. खबरों की मानें तो कुछ मतभेद के चलते फिल्हाल फिल्म पर काम रुका हुआ है. फिल्म की रिलीज डेट भी अबतक जारी नहीं की गई है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा सारिका, दिया मिर्जा, जिमी शेरगिल और नवाजुद्दीन सिद्दकी जैसे एक्टर्स भी अहम किरदार अदा कर रहे हैं.

बता दें शूबाइट फिल्म की कहानी एक ऐसे आदमी की कहानी है जो खुद की खोज के लिए एक सफर पर निकल पड़ता है. इस कहानी पर शूजीत सरकार कई समय से काम कर रहे थे. उन्होंने पहले पर्सेप्ट पिक्टर कंपनी के साथ मिलकर फिल्म ‘जॉनी वाकर’ को बनाने का फैसला किया था लेकिन फिल्म बन नहीं सकी. इसके बाद उन्होंने इस फिल्म का नाम शूबाइट रख दिया और फिल्म यूटीवी मोशन पिक्चर्स के साथ बनाने का फैसला किया. लेकिन पर्सेप्ट पिक्चर ने यूटीवी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर दी और फिल्म की रिलीज रोक दी गई.

 

You May Also Like

English News