अब दिल्ली में बनेगा राम रहीम का डेरा मुख्यालय, लागत सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश…

रेप केस में सजा काट रहे राम रहीम का डेरा मुख्यालय सिरसा जैसा एक और डेरा दिल्ली में बनने जा रहा है, जिसकी लागत सुनकर आपको यकीं नहीं होगा। अब दिल्ली में बनेगा राम रहीम का डेरा मुख्यालय, लागत सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश...

सिर्फ चेन्नई एक्सप्रेस के प्रोड्यूसर ही नहीं, ये 6 बॉलीवुड स्टार पहुंचे जेल…

इस डेरे के निर्माण पर दो करोड़ की लागत आएगी। फिल्म ‘अब होगा इंसाफ’ के लिए नई दिल्ली में डेरा सच्चा सौदा सिरसा की तर्ज पर सेट लगाया जाएगा। इसकी जानकारी फिल्म निर्देशक राकेश सावंत ने शनिवार को अमर उजाला से विशेष बातचीत में दी। 

निर्देशक राकेश ने बताया कि डेरा सच्चा सौदा सिरसा की तर्ज पर नई दिल्ली स्थित उनके एक मित्र के फार्म हाउस में हूबहू राम रहीम के सिरसा डेरे जैसा सेट तैयार किया जाएगा। इस पर करीब दो करोड़ की लागत आएगी।  

फिल्म के लिए राम रहीम की गुफा भी बनाई जाएगी, जहां सिरसा डेरे वाले सभी शूट किए जाएंगे। इसके लिए वह अभी कागजी कार्रवाई में लगे हैं। केंद्र सरकार और कोर्ट से कुछ मंजूरी लेने का प्रावधान अंतिम चरण पर है। 

निर्देशक राकेश ने कहा कि 5 अक्तूबर से डेरे का भव्य सेट लगाने का काम शुरू किया जाएगा। फिल्म ‘अब होगा इंसाफ’ की शूटिंग बीते कुछ दिनों से दिल्ली की विभिन्न लोकेशनस पर हुई है। हाल ही गीत ‘बेवफा आइटम’ फिल्माया गया। अब राखी सावंत के कुछ दिनों के लिए अमेरिका रवाना होने की सूचना है। फिल्म यूनिट की ओर से इस साल के अंत तक फिल्म बनने की बात कही जा रही है।

You May Also Like

English News