अब नाश्ते में खाएं इटेलियन स्टाइल का ऑमलेट, जानिए बनाने की विधि…

अपनी स्किन को जवान और फ्रेश रखने के लिए हम कई ब्यूटी प्रोडक्ट और एजिंग क्रीम का इस्तेमाल करते है. उम्र के प्रभाव को रोकने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है सुबह का नाश्ता. समय को फिर वापिस पीछे तो नहीं किया जा सकता है मगर कुछ चीजों पर वक्त रहते ध्यान दे कर बढ़ती उम्र को रोका जा सकता है.अपनी स्किन को जवान और फ्रेश रखने के लिए हम कई ब्यूटी प्रोडक्ट और एजिंग क्रीम का इस्तेमाल करते है. उम्र के प्रभाव को रोकने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है सुबह का नाश्ता.जानिए RECIPE: बारिश का मजा लें आम के पकौड़े के साथ…

एंटी एजिंग न्यूट्रिएंट्स विशेष रूप से ओमेगा-3s, एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर फलों और सब्जियों और फाइबर युक्त स्वस्थ साबुत अनाज से भरपूर है. दिन की शुरुआत सही तरीके से करने के लिए यह डिश ट्राय कर सकते है. इटेलियन स्टाइल ऑमलेट बनाने के लिए आपको एक कटा हुआ प्याज, एक हरी मिर्च, एक टमाटर, एक फेंटा हुआ अंडा, दो अंडो का फेंटा हुआ सफेद भाग, ½ छोटी चम्मच इटेलियन सीज़निंग और थोड़े से चीज की जरूरत होती है.

इस बार ट्राय करें गुजारती मसाला भात

इसे बनाने के लिए सभी सामग्री को मिक्स कर नॉनस्टिक पैन में सेक ले. इसके ऊपर चीज डाल कर आधा मोड़ कर सर्व करे. इस डिश में 23 कैलोरी, 5.5 ग्राम फैट, 2 ग्राम ग्राम सैचुरेटेड फैट, 208 मिलीग्राम सोडियम, 3 ग्राम कार्बोहाइड्रेट, 2 ग्राम चीनी, 0.5 ग्राम फाइबर, 14.5 ग्राम प्रोटीन होता है.

You May Also Like

English News