अब पाकिस्तानी कलाकर रबी पीरजाद ने सलमान खान पर किया कमेंट ! जानिए कहा क्या?

मुम्बई: बालीवुड के चमकते हुए सितारे सल्लू भाई को पाकिस्तनी कलाकार शायद इनसेक्यूर महसूस करते हैं। शायद यही वजह से वह लोग सल्लू भाई को लेकर कुछ न कुछ उलटे सीधे कमेंट करते रही रहते हैं। वहां की एक पॉप सिंगर और हीरोइन ने सलमान पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी फिल्में क्राइम को बढ़ावा दे रही हैं।

ये हीरोइन हैं रबी पीरजादा। रबी पीरजादा पाकिस्तानी स्टेंडअप कॉमेडियन नसीम विक्की के साथ मिलकर वहां की फिल्म इंडस्ट्री को रिवाइव करने की कोशिश कर रही हैं। कुछ दशकों पहले पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री अच्छा बिजनेस कर रही थी लेकिन अब वहां लोग बॉलीवुड की फिल्मों को ज्यादा तरजीह देते हैं जिसकी वजह से पाकिस्तानी सिनेमा धुंधला गया है। इसी पर कमेंट करते हुए रबी पीरजादा ने सलमान खान को आड़े हाथों लिया और कहा कि बॉलीवुड में हर दूसरी फिल्म क्राइम और इसी तरह की सीन्स से भरी हुई हैए खासकर सलमान खान की फिल्में। रबी ने सवाल किया है कि आखिर वहां के लोग युवाओं को क्या सिखा रहे हैं ? ऐसा लगता है जैसे वो क्राइम को ही बढ़ावा दे रहे हैं।

यह कोई पहली बार नहीं है कि जब किसी पाकिस्तानी कलाकार ने सलमान के खिलाफ कोई कमेंट किया है। कुछ समय पहले पाकिस्तानी हीरोइन सबा कमर ने सलमान खान और बाकी बॉलीवुड कलाकारों पर निशाना साधा था। उन्होंने सलमान को लेकर तो यहां तक कह दिया था कि वो छिछोरे हैं डांस भी नहीं आता। फिलहाल सल्लू भाई ने अभी तक रबी पीरजादा के इस कमेंट का कोई जवाब नहीं दिया है।

You May Also Like

English News