अब पैसा कमाना हुआ आसान, बस चुपचाप यहां रखे इलायची…

जिस रफ्तार से महंगाई बढ़ रही है हर आसान चीज़ भी मुश्किलो के दायरे में आने लगी है. अगर ये समाज मे व्याप्त चोरी-डकैती भी हो रहे हैं तो सबका मकसद एक ही है – पैसा कमाना! इंसान पैसो के प्रति इतना ज्यादा आकर्षित इसलिये हो गया है क्योंकि इनकी जरूरतें बढ़ती जा रही है. हमारे शास्त्रों में भी कहा गया है जब सारे रास्ते बंद हो जाते हैं तो भी एक रास्ता खुला रहता है वो है ‛उपाय’ वैसे तो आपने कई उपाय आजमाये होंगे जिससे धन की प्राप्ति हो परिवार में सुख शांति रहे पर इसका परिणाम शून्य रहा. आज हम हर घर मे पायी जाने वाली वस्तु से एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जो आपको धन और सुख से सराबोर कर देगा. इलायची एक ऐसा पदार्थ है जिसकी हिन्दू धर्म मे सबसे अधिक खोज होती है हालांकि लौंग-इलायची हमेशा साथ होते हैं लेकिन इलायची एक ऐसा वस्तु है जो आपकी सभी समस्याओं को निवारण देने वाला है. फिर देर किस बात की चलिये जानते हैं इलायची संबंधी वो मुख्य उपाय जो आपको पैसो से मालामाल कर देगा…अब पैसा कमाना हुआ आसान, बस चुपचाप यहां रखे इलायची...22 दिसंबर 2017 शुक्रवार का राशिफल: आज इन राशियों के घर आने वाली हैं मां लक्ष्मी….

आज का ये उपाय उनलोगों के काम आने वाला है जो जिंदगी से हार मान चुके हैं. अगर आपको ऐसा लगता है कि जिंदगी के मझधार में अकेले पड़ गए हैं, जिनसे भी उम्मीद किये उनसे धोखा मिला है, यदि आपको ऐसा आभास होता है कि आपके पीछे सारी मुसीबतें एक बुरी नजर की तरह पीछा कर रही है तो मायूस होने की कतई आवश्यकता नही है. आज के इस समाधान के बाद आपकी मुश्किलें खत्म होने वाली हैं वहीं सफलता के कई रास्ते भी नजर आने लगेंगे. सबसे पहले आपको बता दें कि ये सारे उपाय अकेले में करना चाहिए यदि आपको कोई देख लेता है तो असफलता का सामना करना पड़ सकता है. तो चलिए जानते हैं उस उपाय के बारे में जिसने लाखो लोगो की किस्मत बदली है एक मात्र इलायची किस तरह हमारी किस्मत को बुलंदियों पर ले जाता है.

इसके लिए आपको एक हरी इलायची की आवश्यकता होगी अगर घर मे उपलब्ध ना हो तो बाजार से खरीद लें. इसे हाथ मे लें और घर के पूजन-गृह में प्रवेश कर जाएं और हाथ जोड़कर इस मंत्र का उच्चारण करें – ॐ श्रीं श्रीयै नमः! भगवान को ध्यान में रखकर करीबन 108 बार इस मंत्र का उच्चारण करना है.ऐसा करते समय ध्यान रखें कि कोई भंग ना करे इसीलिए ऐसा निर्देश दिया गया था कि उपाय तब करना है जब आप अकेले हों.

अब स्थान से खड़े होकर उस इलायची को दाहिने मुट्ठी में बंद कर लें. इसी स्थिति में घर के अंदर-अंदर ही सभी कमरों से होते हुए 7 बार घर की परिक्रमा करें और वापस पूजाघर में प्रवेश कर जाएं.

अब आपको एक लाल रंग के वस्त्र की आवश्यकता होगी. अब उस इलायची को इस कपड़े में डालकर पोटली बना लें. ध्यान दें कि पोटली को बांधने के लिए लाल धागे को प्रयोग में लाना है यदि कपड़े या धागे का रंग भिन्न हो तो ये उपाय खंडित हो सकता है. अब इस पोटली को लें और घर के ऐसे जगह पर छिपाकर रख दें जहां पर कोई परिंदा भी पर नही मार सकता अर्थात आपके सिवा किसी भी नजर ना पड़े.

अगले 21 दिन तक उस पोटली को वहीं पर बिना छुए रहने देना है. 21 दिन पूरा हो जाने के बाद उस पोटली को लेकर कहीं नदी या तालाब में विसर्जित कर दें. यदि आपके आसपास कोई पेड़ है तो उसके नीचे भी मिट्टी में दबा सकते हैं. शास्त्रों के अनुसार यदि वो जगह पीपल के पेड़ के नीचे स्थित हो तो आपकी किस्मत के लिए अत्यधिक शुभ होगा.

ऐसा उपाय करने से आपकी जिंदगी में अलनी वाली मुसीबतों का पहाड़ बिखर कर चकनाचूर हो जाएगा. इसके बाद आपके रुके कार्य पूरे हो जाएंगे साथ ही आपके परिवार में भी सुख शांति बना रहेगा. आपको जानकर खुशी होगी कि इससे आपकी आय में लगातार वृद्धि होगी और आप लाखो की कमाई कर सकेंगे.

 

You May Also Like

English News