अब फायरब्राण्ड नेता संगीता सोम ने दे डाला अजीबो-गरीब बयान, जानिए क्या कहा!

मेरठ: भाजपा के फायरब्राण्ड नेताओं मेें शामिल मेरठ के विधायक संगीत सोम ने एक बार फिर अजीबो-गरीब बयान देकर राजनीति को गरमा दिया है। संगीत सोम के दिये गये बयान पर सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पटलवार भी किया है।


भाजपा विधायक संगीत सोम ने एक नया बयान देते हुए मुगल शासकों के इतिहास को देश के लिए कलंक बता दिया। सोमवार को संगीत सोम मेरठ में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे और इसी दौरान उन्होंने यह बयान दिया। संगीत सोम ने कहाए वह इतिहास जिसमें ताज महल बनाने वाले ने यूपी और देश के हिंदुओं का सर्वनाश करने का काम किया था।

ऐसे लोगों का आज भी इतिहास में नाम होगा तो यह दुर्भाग्य की बात होगी। उन्होंने कहा कि लोगों को तकलीफ हुई कि ताज महल को ऐतिहासिक स्मारकों की लिस्ट से हटा दिया गया। लेकिन किस इतिहास के बात कर रहे हैं वो इतिहास जिसमें एक बेटे ने बाप को जेल में डाल दिया।

या फिर वो इतिहास जिसमें ताज महल बनाने वाले ने यूपी और देश के हिंदुओं का सर्वनाश करने का काम किया था। ऐसे लोगों का आज भी इतिहास में नाम होगा तो यह दुर्भाग्य की बात होगी लेकिन इतिहास बदला जा रहा है। बीजेपी विधायक संगीत सोम के ताजमहल पर दिए गए बयान पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है।

ओवैसी ने कहा कि लाल किले को भी गद्दारों ने बनाया था क्या पीएम मोदी लालकिले से तिरंगा फहराना बंद कर देंगे। क्या मोदी-योगी देशी व विदेशी सैलानियों को ताजमहल जाने से मना करेंगे। ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद हाउस भी गद्दारों के द्वारा ही बनाया गया थाए क्या पीएम मोदी वहां पर विदेशी मेहमानों को रिसीव करना बंद कर देंगे।

 

You May Also Like

English News