अब फेसबुक पर इस खूबसूरत महिला से बचकर रहे, वरना हो जाएगा ये…

विश्‍व का सबसे खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस अब हमलों के लिए खूबसूरत महिलाओं की भौज तैयार कर रहा है। ये महिला आतंकवादी बहुत ही खतरनाक ट्रेनिंग ले रहीं हैं। इन महिलाओं को फेसबुक पर लोगों को फंसाने की स्पेशल ट्रेनिंग दी जा रही है।

अब फेसबुक पर इस खूबसूरत महिलाओं से बचकर रहे, वरना हो जाएगा ये...

इस बड़ी अभिनेत्री का हुआ अपहरण, फिर किया बलत्कार, बॉलीवुड में मचा हडकंप

माना जा रहा है कि आईएस में भर्ती होनेवाली सतरह वर्षीय कादिजा सुल्ताना हवाई हमले में मारी जा चुकी है जबकि उसकी दो और दोस्त के जिंदा बचने की बहुत कम संभावना है।

जम्मू-कश्मीर सरकार के दो मंत्रियो ने दिया इस्तीफा

सुल्ताना के परिवार का कहना है कि वह अपने दो दोस्त अमीरा अब्बासी और शमीमा बेगम के साथ संपर्क में आने के बाद काफी अलग-थलग रहने लगी थी। ईस्टर के मौके पर तीनों अचानक अपने घर से गायब हो गई और जिसके बाद अंतर्राष्ट्रीय पुलिस ने काफी इनकी खोजबीन की। उधर, काफी भावनात्मक अपील के बाद भी इनमें से एक भी अपने घर नहीं लौटी।

ये तीनों लड़कियां आईएस के गढ़ रक्का में पहुंचकर वहां पर आतंकियों के साथ शादी कर आईएस की विचारधारा के अनुकुल एक आदर्श बीवी के तौर पर रहने लगी। ये तीन लड़कियां तो सिर्फ एक छोटा सा उदाहरण है। लेकिन, सिर्फ 2015 में ही करीब 56 युवा लड़कियां ठीक इसी तरीके से लंदन से भागकर सीरिया में आईएसआईएस को ज्वाइन कर चुकी हैं।
इन तीनों परिवारों के वकील तस्नीम अकुंजी ने बताया कि शमीमा और अमीरा जिंदा हो सकते थे। उसने बताया कि कैसे कदिजा पिछले साल अपने जीवन से परेशान होकर इस आतंकी संगठन के चंगुल से भागना चाहती थी। इस बारे में कदिजा ने अपनी बहन को भी फोन पर बताया था।
लेकिन, एक ऑस्ट्रेलिया की युवती को भागते हुए पकड़ जाने के बाद जिस तरह खुलेआम पिटाई कर उसे मौत के घाट उतार दिया उसके बाद वहां से भागने के सारे इरादे कादिजा ने त्याग दिए। उसके पांच महीने बाद ही रुस की तरफ से किए गए हवाई हमले में उसके मारे जाने की खबर आयी।
loading...

You May Also Like

English News