अब बिना SEEN के भी इस तरह से देख सकते है WHATSAPP के मैसेज…

व्हाट्सप्प अपने आप में एक एक्सपेरिमेंटल ऐप है. आप जितना एक्सपेरिमेंट करेंगे उतना ही इसके ट्रिक्स जानते जाएंगे. Whatsapp अपडेट होने के बाद अगर आपका मैसेज पढ़ा गया हो तो दो ब्लू टिक नजर आने लगते हैं. लेकिन अगर आप किसी का मैसेज रीड करना चाहते हैं, और ये चाहते है की सामने वाले को पता न चले तो हम आपको बताएंगे कि ये कैसे मुमकिन है.  अब बिना SEEN के भी इस तरह से देख सकते है WHATSAPP के मैसेज...फिर से Idea ने लॉन्च किया 84 GB डाटा वाला प्लान, साथ ही मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

इस ट्रिक को जानने के लिए आपको सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में Unseen – No Last Seen ऐप इंस्टॉल करना होगा.  ये एक फ्री ऐप है, जो आपको आसानी से प्लेस्टोर पर मिल जाएगा. ये 8.66 एमबी साइज का ऐप है.  अब आपके सामने ऐप की होम स्क्रीन आ जाएगी. इसके बाद इनेबल एक्सेसिबिलिटी पर टैप करें.

अब आपको नोटिफिकेशन (allow) अनुमति देने का ऑप्शन आएगा, इसे allow कर दें. अब आपके फोन में कोई भी वॉट्सएप मैसेज आएगा, तो उसका नोटिफिकेशन Unseen ऐप पर भी आएगा..यहां आप मैसेज रीड कर सकते हैं और दूसरे यूजर को पता भी नहीं चलेगा कि आपने मैसेज रीड कर लिया है. इस ट्रिक का इस्तेमाल कर आप आराम से मैसेज पढ़ लगे और सामने वाले को इस बात की कोई जानकारी भी नहीं हो पाएगी.

You May Also Like

English News