अब बेबी को बेस नहीं आपकी ये 5 आदतें पसंद हैं

आदतें जो लड़कियों को पसंद हैं – बॉलीवुड गाने को अपना फेवरेट सॉन्ग बनाकर अगर आप भी अपने बेबी से ये कहना चाहते हैं कि उसे बेस पसंद है, तो ग़लत बात है.

अब बेबी को बेस नहीं आपकी ये 5 आदतें पसंद हैं

अगर बनना चाहते हैं सबके चहीते तो बस ये फॉलो को करें टिप्स

आजकल की बेस नहीं जनाब, बल्कि आपकी ये आदतें जो लड़कियों को पसंद हैं.

आदतें जो लड़कियों को पसंद हैं 

1 – आकर्षक बातचीत का तरीक़ा

लड़कियों को वही लड़के अच्छे लगते हैं, जिनकी बात करने की स्टाइल बेहतरीन हो. अक्सर लड़कियों को वही लड़के अच्छे लगते हैं, जो बात करने में फॉरवर्ड हों और तहज़ीब वाले हो. अगर आपकी शक्ल अच्छी नहीं है, तो कम से कम बात करने की तरीक़ा सीख लीजिए. इससे आपकी बेबी इंप्रेस हो जाएगी.

2 – ईमानदार

लड़कियों को वही लड़के ज़्यादा अच्छे लगते हैं, जो रिलेशन में ईमानदार हों. एक-साथ कई लड़कियों को घुमाने वाले लड़के लड़कियों की पसंद नहीं होते. आप अगर चाहते हैं कि आपकी बेबो आपसे प्यार करे, तो आप उसके साथ ईमानदारी बरतें.

3 – ज़िम्मेदार

लड़कियां चाहे जितनी भी ज़िम्मेदार क्यों न हों, वो चाहती हैं कि उनका पार्टनर भी ज़िम्मेदार हो. आमतौर पर लड़के अपनी ज़िम्मेदारी सिर्फ़ बेड तक ही निभाते हैं. ऐसे लड़कों को लड़कियां पसंद नहीं करतीं. अगर आप ज़िम्मेदार हैं, तो लड़की आपको पसंद करेगी.

4 – अच्छा स्वाभाव 

लड़कियों पर शक करने वाला और बार-बार उनसे सफ़ाई मांगने वाला लड़का उन्हें पसंद नहीं होता. लड़कियां चाहती हैं कि उनका हमसफर अंडरस्टैंडिंग नेचर का हो. इतना समय नहीं होता कि बार-बार वो आपको सफ़ाई देते नहीं बैठेगी.

रोमांस के मामले में इन राशियों की लडकियाँ होती हैं सबसे ज्यादा चंचल !

5 – आशिक मिज़ाज

हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर उसे बेइंतहां प्यार करे. वो जब उसके साथ हो, तो उसे स्पेशल फील करवाए. सिर्फ़ कमरे के अंदर नहीं, बल्कि बाहर भी उनके साथ जाते समय उनका ख़्याल रखें और उन्हें प्यार करें. आपकी ये आदत उन्हें बहुत पसंद आएगी.

लड़कियां लड़कों से ज़्यादा संजीदा होती हैं. उन्हें हर चीज़ का ख़्याल होता है. आप अगर उन्हें चीट करने के हिसाब से रिश्ता रखेंगे, तो हो सकता है कि कुछ समय के लिए आपके साथ वो उसी तरह से पेश आएं, लेकिन आपकी असलियत जानकर वो आगे से बिल्कुल ऐसा व्यवहार नहीं करेंगी. लड़कियां अपनी पसंद के मामले में भी बहुत पर्टीकुलर होती हैं.

ये है वो आदतें जो लड़कियों को पसंद हैं – लड़कियों को हर लड़का अच्छा नहीं लगता, उन्हें वही पसंद आता हो, जिसकी आदतें उनके पसंद के अनुसार होती हैं. तो अगली बार से लड़की पटाने के लिए अंग्रेज़ी गाने गाने और अंग्रेज़ी पिक्चर के डायलॉग बोलने की ग़लती न करते हुए अपनी आदतों को उनकी पसंद के अनुसार बनाइए और उनके मिस्टर परफेक्ट बन जाइए.

 
loading...

You May Also Like

English News