अब यहां से ऑफलाइन खरीदें OnePlus 5, 19 सितंबर से सेल

OnePlus 5 को इस साल जून में लॉन्च किया गया था. तब इसे अमेजन इंडिया और ऑनलाइन वनप्लस स्टोर पर उपलब्ध कराया गया था. ऐसे में ऑफलाइन लेने के लिए केवल दिल्ली और बंगलुरू में स्थित वनप्लस एक्सपिरियंस स्टोर ही विकल्प के रूप में मौजूद थे. अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन की उपलब्धता भारत में ऑफलाइन तरीके से बढ़ाने के लिए क्रोमा रिटेल स्टोर के साथ साझेदारी की हैअब यहां से ऑफलाइन खरीदें OnePlus 5, 19 सितंबर से सेल
Apple और Samsung के बाद अब नए स्मार्टफोन के साथ तैयार है Google
ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसे भारत में किसी रिटेल आउटलेट के जरिए ऑफलाइन तरीके से सेल किया जाएगा. इससे पहले कंपनी की साझेदारी केवल अमेजन इंडिया के साथ ही थी. इसके बाद ही कंपनी ने दो शहरों में अपने एक्सपिरियंस स्टोर्स की शुरुआत की थी. साथ ही कंपनी ने ये भी कहा था कि इन स्टोर्स का विस्तार बाकी शहरों में किया जाएगा.
ऐसे में फिलहाल जो ग्राहक OnePlus 5 स्मार्टफोन को क्रोमा रिटेल स्टोर से खरीदना चाहते हैं, उन्हें केवल 19 सितंबर तक ही इंतजार करना होगा.कंपनी ने भारत में इसके 6GB रैम वैरिएंट की कीमत 32,999 और 8GB रैम वैरिएंट की कीमत 37,999 रुपये रखी है. इस स्मार्टफोन के कैमरे की सेक्शन की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. कंपनी के दावे के मुताबिक OnePlus 5 में अब तक किसी भी स्मार्टफोन के मुकाबले सबसे हाई रिजोल्यूशन का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है.
इसके रियर में डुअल LED फ्लैश और f/1.7 अपर्चर के साथ एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है वहीं दूसरा कैमरा f/2.6 अपर्चर के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. Bokeh इफेक्ट के अलावा ये कैमरा 2x का ऑप्टिकल जूम और 8x का वर्चुअल जूम भी देगा. दूसरी तरफ अगर फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें f/2.0 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.
OnePlus 5 में 2.45GHz क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और Adreno 540 GPU दिया गया है. OnePlus 5 को दो वैरिएंट में पेश किया गया है, पहला 6GB रैम/ 64GB इंटरनल स्टोरेज और दूसरा 8GB रैम/ 128GB इंटरनल स्टोरेज. इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर जो दिया गया है वो 0.2 सेकंड में ही फोन को अनलॉक करने में सक्षम है.

 

बैटरी की बात करें तो OnePlus 5 में OnePlus 3T (3400mAh) के मुकाबले 3300mAh की छोटी बैटरी दी गई है लेकिन तकनीकी रुप से ये 20 फीसदी ज्यादा बैटरी लाइफ देगा. डिजाइन की बात करें तो इस स्मार्टफोन का डिजाइन होम बटन को छोड़ iPhone 7 Plus से मिलता जुलता है. इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी पहले की तरह मौजूद है.

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को OnePlus का अब तक का सबसे स्लिम फ्लैगशिप स्मार्टफोन बताया है.डुअल सिम वाला OnePlus 5 OxygenOS बेस्ड एंड्रायड 7.1.1 नूगट पर चलेगा. इसमें 5.5-इंच फुल-HD (1080×1920 पिक्सल) ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही प्रोटेक्शन के लिए इसमें 2.5D गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G LTE (VoLTE के साथ ), डुअल-बैंड Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac, Bluetooth v5.0, NFC, GPS/ A-GPS और USB Type-C (v2.0) मौजूद है. इसका वजन 153 ग्राम है और इसे मिडनाइट ब्लैक और स्लेट ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है.
 
loading...

You May Also Like

English News