अब रॉकस्टार और किंग खान की जोड़ी पर्दे पर करेगी धमाल

‘संजू’ की अपार सफलता के बाद रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म में लग गए हैं. ‘संजू’ में बेहतरीन काम कर के रणबीर सभी के चहेते बन गए हैं और चारो तरफ इनके ही चर्चे हो रहे हैं. इसके बाद खबर आई है फ़िल्मकार करण जौहर इन्हें लेकर फिल्म बनाने वाले हैं. लेकिन खास बात ये है कि रणबीर के साथ किंग खान भी नज़र आएंगे. यानि किंग खान और रॉकस्टार की जोड़ी देखने को मिलेगी. आइये बता देते हैं कौनसी फिल्म में ये साथ काम करने वाले हैं.'संजू' की अपार सफलता के बाद रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म में लग गए हैं. 'संजू' में बेहतरीन काम कर के रणबीर सभी के चहेते बन गए हैं और चारो तरफ इनके ही चर्चे हो रहे हैं. इसके बाद खबर आई है फ़िल्मकार करण जौहर इन्हें लेकर फिल्म बनाने वाले हैं. लेकिन खास बात ये है कि रणबीर के साथ किंग खान भी नज़र आएंगे. यानि किंग खान और रॉकस्टार की जोड़ी देखने को मिलेगी. आइये बता देते हैं कौनसी फिल्म में ये साथ काम करने वाले हैं.  इसके पहले कई अफवाह उड़ चुकी हैं कि फिल्म में रणवीर सिंह हैं या कार्तिक आर्यन हैं. लेकिन करण ने इन सब को ख़ारिज करते हुए बता दिया है कि आने वाली फिल्म में रणबीर कपूर और शाहरुख़ खान होंगे. इस फिल्म में शाहरुख़ खान और रणबीर कपूर के अलावा काजोल भी नज़र आने वाली हैं. यानी कई सालों बाद काजोल और शाहरुख़ जी जोड़ी भी देखने को मिलेगी. हालाँकि इस फिल्म के बारे में कोई ऑफिशली घोषणा नहीं हुई है. इस फिल्म पर अभी काम चल रहा है और जैसे ही इसकी स्क्रिप्ट पूरी होती है इस फिल्म के बारे में आगे जानकारी दी जाएगी.      इसके अलावा करण जौहर मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' की भी शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर हैं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कई घटना हो चुकी हैं और एक्टर एक्ट्रेस को चोट भी लग चुकी है. इसी के कारण फिल्म की शूटिंग कई बार रोकी गई है. 'कलंक' में इन तीनों के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित भी हैं जी अहम किरदार में नज़र आएंगे. फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज़ की जाएगी.

इसके पहले कई अफवाह उड़ चुकी हैं कि फिल्म में रणवीर सिंह हैं या कार्तिक आर्यन हैं. लेकिन करण ने इन सब को ख़ारिज करते हुए बता दिया है कि आने वाली फिल्म में रणबीर कपूर और शाहरुख़ खान होंगे. इस फिल्म में शाहरुख़ खान और रणबीर कपूर के अलावा काजोल भी नज़र आने वाली हैं. यानी कई सालों बाद काजोल और शाहरुख़ जी जोड़ी भी देखने को मिलेगी. हालाँकि इस फिल्म के बारे में कोई ऑफिशली घोषणा नहीं हुई है. इस फिल्म पर अभी काम चल रहा है और जैसे ही इसकी स्क्रिप्ट पूरी होती है इस फिल्म के बारे में आगे जानकारी दी जाएगी. 

इसके अलावा करण जौहर मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ की भी शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर हैं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कई घटना हो चुकी हैं और एक्टर एक्ट्रेस को चोट भी लग चुकी है. इसी के कारण फिल्म की शूटिंग कई बार रोकी गई है. ‘कलंक’ में इन तीनों के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित भी हैं जी अहम किरदार में नज़र आएंगे. फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज़ की जाएगी.

You May Also Like

English News