Shocking: अब लखनऊ पुलिस तलाशेगी चोरी हुआ कुत्ता, जानिए पूरा मामला!

लखनऊ: कुछ साल पहले प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान की भैंस चोरी खुब चर्चा का विषय में रही। पुलिस से लेकर एसटीएफ चोरी हुई भैंस की तलाश में लगायी गयी। अब एक बार फिर पुलिस एक कुत्ते को तलाशने का काम करेगी।


यह मामला है राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर इलाके का। कृष्णानगर इलाके में रहने वाले अधिवक्ता के घर से उनका कुत्ता चोरी हो गया। चोरी किये गये कुत्ते की कीमत 20 हजार रुपये बतायी जा रही है। पीडि़त ने मोहल्ले के रहने वाले एक व्यक्ति पर शक जताया है।

कृष्णानगर कोतवाली अंजनी पाण्डेय ने बताया कि विराटनगर इलाके मेें अधिवक्ता संदीप द्विवेदी अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया जाता है कि 30 अक्टूबर वह कोर्ट गये हएु थे। घर पर उनकी भाभी अकेली थीं। बताया जाता है कि शाम के वक्त अचानक उनके घर में बुधा कुत्ता चोरी हो गया।

कोर्ट से लौटने पर उनको इस घटना का पता चला। अब उन्होंने इस संबंध में कृष्णानगर कोतवाली में चोरी की एफआईआर दर्ज करायी है। इंस्पेक्टर कृष्णानगर का कहना है कि पीडि़त ने मोहल्ले के रहने वाले एक व्यक्ति पर शक भी जताया है।

सीसीटीवी फुटेज में वह व्यक्ति आगे और कुत्ता पीछे जाता दिखाई पड़ा है। फिलहाल एफआईआर दर्ज कर ली गयी है और मामले की छानबीन की जा रही है।

You May Also Like

English News