जब मलाइका अरोरा बोली- अब शॉर्ट्स पहनने को लेकर सोचना पड़ता है, क्योंकि…!

फैशन आईकॉन के रूप में मलाइका अरोरा का नाम ज़रूर आता है। 43 वर्षीय इस स्टार ने अपनी फैशन चॉइसेस से फैशन क्रिटिक्स को हमेशा प्रभावित किया है। इस बारे में मलाइका का कहना है कि उनके करियर के शुरुआती दिनों में चीजें पूरी तरह से अलग थीं। उन्होंने एक समय काफी प्रयोग किए थे। यह बातें उन्होंने युवा डिजाइनर रिधि मेहरा शेखरी के शो के दौरान कही।जब मलाइका अरोरा बोली- अब शॉर्ट्स पहनने को लेकर सोचना पड़ता है, क्योंकि...!

मलाइका ने अपने पुराने दिनों के बारे में बताते हुए कहा कि मैंने जो कुछ किया था, उसके बाद मैंने काफी विकास किया है। उम्र के साथ आप चीजों को बेहतर तरीके से समझने लगते हैं। फैशन और कपड़ों के प्रति मेरा पूरा दृष्टिकोण बेहद बदल गया है। शुरू में मुझे शॉर्ट्स पहनने को लेकर सोचना नहीं पड़ता था, लेकिन अब समय और उम्र के साथ इन बातों पर ध्यान देना बहुत जरूरी हो गया है। अब मैं थोड़ी और एक्स्पेरिमेंटल हो गई हूं।

ये भी पढ़े: लालू की भाजपा भगाओं रैली का हिस्सा बनेंगे अखिलेश यादव, और निशाने पर खलनायक नीतीश…

मलाइका बाकी लोगों के फैशन तरीके के लिए कहती हैं कि उन्हें यह पसंद नहीं है जब लोग ऐसे कपड़े पहनते हैं जो उनकी बॉडी पर जंचते नहीं। लोगों को घर से निकलने से पहले खुद को एक बार चेक कर लेना चाहिए।

ये भी पढ़े: बॉलीवुड के ये तीन बड़े हीरो ही बनें फिल्म ‘साहो’ के सबसे बड़े विलेन…!

मलाइका ने कहा कि उन्हें हमेशा नए कलाकारों के लिए रैम्प पर आना पसंद है क्योंकि वे भविष्य हैं। जब भी कोई युवा डिजाइनर मुझे उनके लिए शो पर चलने के लिए कहता है तब मुझे लगता है कि हां बोलना और उन्हें बढ़ावा देना मेरा कर्तव्य है। अगर मैं उनकी सफलता का हिस्सा बनती हूं तो यह मेरे लिए भी बहुत अच्छा है। रियलिटी शो में भी मुझे उभरते कलाकारों का समर्थन करना पसंद है। यह मुझे खुश और संतुष्ट महसूस करता है।

You May Also Like

English News