अब सपा ने भाजपा पर लगाने शुरू कर दिये बेबुनियाद आरोप, जानकर आपभी हो जायेंगे हैरान!

यूपी विधानसभा मेें भाजपा की शानदार जीत से विरोधी हैरान और परेशान हैं। उनकी हैरानी का आलम अब यह है कि उन लोगों ने बिन किसी बात के ही भाजपा सरकार पर झूठे आरोप लगाने शुरू कर दिये हैं।

खास कर समाजवादी पार्टी की तरह से आरोप लगाने शुरू हो गये हैं। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा है कि समाजवादी सरकार की योजनाओं को भाजपा सरकार द्वारा अपना नामकरण करने की कोशिश की जा सकती है लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता सच्चाई को जानती है।
विधायकों की बैठक में अखिलेश यादव ने कहा कि हमें पीछे मुड़कर नहीं देखना है। आगे बढ़ते जाना है। श्री यादव ने कहा कि शिक्षाए स्वास्थ्य और कानून व्यवस्था के मामलों में जितने काम समाजवादी सरकार ने किए उतने किसी अन्य राज्य की सरकारों ने भी नहीं किए।
अखिलेश यादव ने ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी संबंधी चर्चाओं का जिक्र करते हुए कहा कि जो शिकायतें सामने आ रही हैंए वह जांच का विषय है। अच्छा यह है कि आगे चुनावों में बैलेट का इस्तेमाल हों इससे जनता का विश्वास निर्वाचन की निष्पक्षता एवं स्वतंत्रता पर बना रहेगा। नव निर्वाचित विधायकों ने कहा कि वे विधानसभा के सदनों में जनहित के मुद्दे उठाने में कतई संकोच नहीं करेंगे। और सरकार की जन विरोधी नीतियों पर कड़ा प्रहार करेंगे।

You May Also Like

English News