अब सलमान नहीं, अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी ‘नागिन’

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो ‘नागिन 2’ में ‘शिवांगी’ का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. टीवी सीरियल में लोकप्रियता हासिल करने के बाद टीवी की ‘नागिन’ यानी मौनी रॉय रुपहले पर्दे पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. ऐसी खबर है कि मौनी राय अक्षय कुमार की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. अब सलमान नहीं, अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी 'नागिन'यह भी पढ़े:  IPL खत्म हुआ, अब हीरा ठाकुर ‘जहर वाली खीर’ खि‍लाने को हैं तैयार

ए‍क बेवसाइट की खबर के मुताबिक मौनी रॉय अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म में लीड एक्ट्रेस हो सकती है. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की इस फिल्म का नाम ‘गोल्ड’ है, जिसका निर्देशन रीमा कागती कर रही हैं. फिल्म की कहानी भारतीय हॉकी टीम के कोच बलबीर सिंह पर आधारित है. ये एक बॉयोपिक है. इसका प्रोडक्शन फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी (एक्सेल एंटरटेनमेंट) कर रही है. यह साल 2018 में रिलीज होगी. फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा होगी. यह भारतीय हॉकी टीम के कोच बलबीर सिंह की कहानी होगी, जिन्होंने देश को साल 1948, 1952 और 1956 के ओलंपिक में गोल्ड मेडल दिलाए थे. हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल अनांउमेंट होना बाकी है.

चीन पर भी चला नागिन का जादू, हिट हो रही हैं मौनी

कुछ दिन पहले ऐसी खबरें सुनने को आई थी कि सलमान मौनी रॉय को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी में हैं. मौनी रॉय और सलमान के बीच अच्छी दोस्ती की बातें तो खूब आती हैं. ‘बिग बॉस 10’ में मौनी परफॉर्म भी कर चुकी हैं.

You May Also Like

English News