अब सारेगामापा… में सलमान संग सुरीले हो जाओ आप भी…

आजकल सलमान खान अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर खासा उत्साहित है तथा  इस फिल्म में हमे सलमान खान के संग संग उनके भाई सोहेल खान का भी दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है. बता दे कि, फिल्म के बारे में अभिनेता सलमान खान का यह भी कहना है कि यह फिल्म करना उनके लिए काफी मुश्किल था. इस फिल्म के दौरान काम करना काफी इमोशनल रहा. फिल्म में हमे सलमान सोहेल व दिवंगत ओम पूरी का भी शानदार अभिनय देखने को मिलने वाला है.

बेहद परेशान चल रहे हैं सलमान खान, आपको चौंका देगी ये कुछ खास वजह..अब सारेगामापा... में सलमान संग सुरीले हो जाओ आप भी...ट्रेलर में मॉम ऐसी हैं तो रियल में कैसी होंगी, ये तो देखकर…

बता दे कि, सलमान खान की इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार भी है. लेकिन अब फ़िलहाल फिल्म के प्रमोशन के चलते आजकल टीवी के शो पर सलमान खान हमे नजर आ रहे है. अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में बिजी हैं.

इसी सिलसिले में मंगलवार को सलमान और सोहैल खान ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ में भी शरीक हुए यहां पर सलमान व सोहेल ने बच्चो संग खूब मस्ती भी की. इस दौरान इन दोनों ही भाइयों ने बच्चों की आकर्षित कर देने वाली परफॉर्मेंस भी देखी और उनके साथ खूब एन्जॉय किया. सलमान ने बच्चों के साथ बातचीत भी की. यहां पर मस्ती के साथ-साथ सलमान ने अपनी सुरीली तान को भी छेड़ा व फिल्म का सॉन्ग ‘सजन रेडियो’ भी गुनगुनाया. 

You May Also Like

English News