अब AC बस में करें दिल्ली तक सफर, किराया दें कम और समय भी बचाएं

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम 15 नवंबर से लखनऊ और दिल्ली के बीच एक-एक नॉनस्टाप एसी बस सेवा शुरू करेगा। इस नॉनस्टाप एसी बस में यात्रियों को अन्य एसी बस से 60 रुपये कम यानी 1698 रुपये किराया देना होगा। वहीं, यह नॉनस्टाप बस अन्य एसी बसों के सापेक्ष डेढ़ घंटा पहले पहुंचेगी।अब AC बस में करें दिल्ली तक सफर, किराया दें कम और समय भी बचाएं#बड़ी खबर: मंत्री, विधायक, आईएएस को अब बिल भरने के बाद ही मिलेगी बिजली

आलमबाग डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक विवेकानंद तिवारी ने रविवार को बताया कि चारबाग से चलने वाली नॉनस्टाप बस का संचालन यमुना एक्सप्रेस वे रूट से होगा, लेकिन यह कानपुर और इटावा बाईपास होकर आंनद विहार को जाएगी। यानी नॉनस्टाप कानपुर एवं इटावा सिटी के भीतर से नहीं जाएगी।

यह नॉनस्टाप बस लखनऊ के चारबाग और दिल्ली के आनंद विहार अड्डे से रात 10 बजे गंतव्य को रवाना होगी। यह बस अब लखनऊ से दिल्ली का सफर आठ घंटे में तय करेगी। नॉनस्टाप बस बाईपास रूट से चलेगी तो यात्रा की दूरी 24 किमी घट गई।

उन्होंने बताया कि सोमवार को नॉनस्टॉप एसी बस की फीडिंग ऑनलाइन सिस्टम में कर दी जाएगी, जिससे यात्री ऑनलाइन सीट बुक कर सकेंगे। 

You May Also Like

English News