अभिनेता ऋषि कपूर के खि‍लाफ हुई FIR, BMC ने दिया था नोटिस

फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर एक बार फिर विवादों में हैं और इस बार उनके विवाद में होने की वजह उनके द्वारा दिया गया विवादित बयान नहीं बल्कि उनके खिलाफ FIR का दर्ज होना है.अभिनेता ऋषि कपूर के खि‍लाफ हुई FIR, BMC ने दिया था नोटिसदेखिये योगी जी के राज में ये क्या हो रहा, गौ माता को कच्चा खा गये बीजेपी कार्यकर्ता, फोटो देखेने के बाद खुली पोल…

ये FIR उनके खि‍लाफ बीएमसी की तरफ से खार पुलिस स्टेशन, मुंबई में दर्ज कराई गई है.

अमिताभ से थी टक्कर तो ऋषि कपूर ने 30 हजार देकर खरीदा था अवॉर्ड

बता दें कि लगभग एक महीने पहले ऋषि कपूर को बीएमसी ने नोटिस थमाया था और इसकी वजह थी उनके घर के बाहर की पेड़ों की कटाई. ऋषि कपूर मुंबई के बांद्रा के पाली हिल स्थित कृष्णाराज बंगले में रहते हैं और उन्हें अपने घर में कंस्ट्रक्शन का काम कराना था जिसके लिये उन्हें अपने घर के बाहर के पेड़ों की छटाई करनी थी. इस छटाई के लिये बकायदा बीएमसी से परमिशन भी ली गई थी, लेकिन ऋषि कपूर ने बीएसमी के नियमों का उल्लंघन किया. जिन 6 पेड़ों की शाखाओं की छंटनी करनी थी उन्हें सीधे-सीधे काट दिया गया.

ऋषि कपूर ने अपनी किताब में किया राज कपूर और नरगि‍स के संबंधों का खुलासा

ऋषि कपूर को दिये गये नोटिस में ये साफ किया गया है कि उन्हें 6 पेडो़ की छटाई की अनुमति दी गई थी लेकिन उनके कॉन्ट्रेक्टर द्वारा ना सिर्फ पेड़़ों की शाखाओं को पूरी तरह काट दिया गया है बल्कि छः से अधिक शाखाएं भी काटी गई हैं जोकि महाराष्ट्र प्रोटेक्शन एंड प्रिवेंशन ऑफ ट्री एक्ट के तहत गलत है.

घर में कंस्ट्रक्शन के लिए ऋषि कपूर ने काटे 6 पेड़, BMC ने भेजा नोटिस

ऋषि कपूर को नोटिस दिया गया था और उस बीएमसी ने उन्हें 24 घंटे का समय दिया था. लेकिन एक्टर की तरफ से कोई जवाब न मिलने के बाद मामला दर्ज हुआ किया गया है.

You May Also Like

English News