अभिनेत्री ने अपने ही बेटे को किया KISS, और उसके बाद जो हुआ वो सुनकर दंग रह जायेगे आप…

प्लेबॉय मैगजीन की एक्स मॉडल बेलेन रोडरीगिस इन दिनों एक वीडियो क्लिप के चलते लोगों के निशाने पर हैं। दरअसल, बेलेन ने स्टाग्राम पर अपने तीन साल के बेटे के साथ एक क्लिप शेयर की है, जिसमें में बेटे के मुंह के अंदर अपनी जीभ डालती हुई नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री ने अपने ही बेटे को किया KISS, और उसके बाद जो हुआ वो सुनकर दंग रह जायेगे आप...

आप से 97 करोड़ रुपये वसूले जाने का दिया गया आदेश, पढि़ए पूरा मामला !

बताया जाता है कि यह क्लिप किसी रेस्तरां में बनाई गई थी। वह अपनी जीभ अपने बेटे के मुंह के जीभ डालती हैं और कामुक अंदाज में कैमरे को देखती हैं। 

अभी-अभी: खतरे में RSS का वजूद, मोदी से लेकर योगी तक के लिए सामने आई ये बड़ी मुसीबत

बेलेन न सिर्फ बेटे के मुंह के अंदर जीभ डालती हैं, बल्कि उसके चेहरे पर लगे क्रीम को भी चाटती दिख रही हैं। बेलेन न हाल ही में यह क्लिप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की, जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

बड़ी खबर: सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से थम जाएगा पूरा देश, कोहराम मचना हुआ तय

कई लोगों ने तो उनकी इस हरकत को कामुक भी बताया है। एक यूजर ने लिखा है…’पब्लिसिटी के लिए बेटे के साथ ही कामुक नजर आना ठीक नहीं। ‘ एक यूजर ने लिखा, ’तुम कोई बिल्ली नहीं हो कि तुम्हें अपनी जीभ से ही सफाई करनी पड़े।’ वहीं, कई लोगों ने लिखा है कि इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने लिए बेलेन को शर्मिंदा होना चाहिए।

कुछ लोग हालांकि बेलेना के बचाव में भी आए। एक यूजर ने लिखा है ‘यह क्लिप मां और बेटे के प्यारे रिश्ते को दिखाती है।’ एक ने लिखा, ’मैं ऐसा ही अपनी बेटी के साथ करता हूं और मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि लोगों को यहां पर क्या गलत दिख रहा है।’
बता दें कि बेलेन भले ही प्लेब्वॉय मैग्जीन की एक्स मॉडल हैं, लेकिन वे अब भी पहले की तरह फेमस हैं। बेलेन के इंस्टाग्राम पर भी 50 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं

You May Also Like

English News