अभिषेक और ऐश्वर्या की खुली पोल – लाख-छिपाने पर भी सब असलियत जान गई आराध्या…

आराध्या बच्चन – ऐश्वर्या राय बच्चन जो कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात नहीं करती उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी के बारे में मीडिया से खुलकर बात की।अभिषेक और ऐश्वर्या की खुली पोल – लाख-छिपाने पर भी सब असलियत जान गई आराध्या...अभी-अभी: प्लेन क्रैश हादसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड…

एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि आराध्या की परवरिश उन्होंने एक आम बच्ची की तरह की है लेकिन वह हमारे परिवार की स्टारडम से भली-भांति वाकिफ हैं। आराध्या बच्चन को वह कभी भी एक स्टार किड की तरह ट्रीट नहीं करतीं क्योंकि वह चाहती हैं कि उसे उसके बचपन में वह सब मिले जो एक आम बच्चे को मिलता है, इसलिए वह उसे ग्लैमर से दूर रखती हैं, लेकिन ऐसा भी नहीं है कि उसे हमारे बारे में कुछ पता ही नहीं है।

इस महिला का ‘गुलाम’ है दुनिया का सबसे ताकतवर शख्स, अदाएं देख कर रह जायेगे दंग…

बेटी के बारे में बात करते हुए ऐश ने कहा कि आराध्या बहुत ही समझदार बच्ची है और वह कभी भी स्टारकिड की तरह नखरे नहीं करती बल्कि कैमरे को देखकर ही वह मुस्करा देती है। उसे अच्छा लगता है जब कोई उसे देखकर कर मुस्कराता है। वह समझती है कि हम क्या काम करते हैं और जब लोगों से मिलते हैं तो कैसे ​मिलते हैं। वह बहुत से इंवेट में हमारे साथ होती है और इस दौरान शहर के चारों तरफ लगे हमारे पोस्टर देखती है। उसे पता है कि हम क्या हैं। स्कूल में भी व​ह अपने दोस्तों से हमारे बारे में बात करती है।

उसको अपने मम्मी—पापा के काम के बारे में अच्छे से पता है, इसलिए अब जब भी आराध्या लोगों से मिलती है तो वह उनसे डरती नहीं है।चूंकि वह मेरे साथ सफर करती है, नए लोगों से मिलती है, हमारी दुनिया देखती है, मुझे उसके पास बैठकर उसे यह बताने की जरूरत नहीं है कि उसकी मां क्या करती है। वह खुद यह देख रही है और वह इसके साथ ही बड़ी हो रही है। अब वह मीडिया को लेकर बेहद सहज हो गई है।

You May Also Like

English News