अभिषेक बच्चन के बाद अब इस एक्टर ने जेपी दत्ता की ‘पलटन’ में काम करने से किया इंकार…

जब से दिग्गज डायरेक्टर जेपी दत्ता ने अपनी कमबैक फिल्म पलटन बनाने की घोषणा की है. तभी से इसपर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. पहले अभिषेक बच्चन ने शूटिंग शुरू होने से पहले फिल्म छोड़ी. अब खबर है कि सुनील शेट्टी ने भी इस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया है.अभिषेक बच्चन के बाद अब इस एक्टर ने जेपी दत्ता की 'पलटन' में काम करने से किया इंकार...अभी-अभी: इस नामी सिंगर-एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, खून की उल्टियां….

बॉलीवुड लाइफ की मानें तो सुनील शेट्टी स्क्रिप्ट ने थोड़ा बदलाव चाहते थे. डायरेक्टर जेपी दत्ता ने ऐसा करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद सुनील ने फिल्म छोड़ दी. इन दिनों फिल्म की लद्दाख में शूटिंग चल रही है. एक्टर के इस फैसले ने जेपी दत्ता के अलावा बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को भी सकते में डाल दिया है. सुनील और जेपी दत्ता आपस में काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों ने फिल्म बॉर्डर, रिफ्यूजी, करगिल और उमराव जान में साथ काम किया है.

इससे पहले जूनियर बच्चन ने बिना वजह के फिल्म पलटन छोड़ दी थी. उन्होंने फिल्म यूनिट के शूटिंग के लिए लद्दाख रवाना होने से 24 घंटे पहले प्रोजेक्ट से वॉकआउट किया. हाल ही में जूनियर बच्चन के इस फिल्म को छोड़ने की वजह का खुलासा हुआ है. बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, अभिषेक इस फिल्म को करना चाहते थे. लेकिन जब उन्हें अंदाजा हुआ कि फिल्म में सोनू सूद का स्क्रीन स्पेस उनसे ज्यादा है, तो उन्हें चिंता सताने लगी. इस बारे में अभिषेक ने डायरेक्टर जेपी दत्ता से बात की. लेकिन वह अभिषेक को मनाने में कामयाब नहीं हुए. जिसके बाद अभिषेक ने फिल्म से हाथ खींच लिए. 

अभिषेक बच्चन ने जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साल 2000 की रिलीज फिल्म रिफ्यूजी में अभिषेक के साथ करीना कपूर भी थीं. इस फिल्म के बाद यह जोड़ी LoC करगिल और उमराव जान में नजर आई थी.

जेपी दत्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म पलटन एक वॉर फिल्म है. जो 60 के दशक में हुए इंडो-चाइना युद्ध पर बन रही है. इसमें सोनू सूद, पुलकित सम्राट, अर्जुन रामपाल, जिम्मी शेरगिल, गुरमीत चौधरी, लव सिन्हा और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे. पलटन से जेपी दत्ता 11 साल बाद फिल्मी पर्दे पर लौट रहे हैं. फिल्म में अभिषेक की जगह हर्षवर्धन राणे को लिया गया है.

loading...

You May Also Like

English News