अभिषेक बच्चन: SSC के मुताबिक- महिला बनकर क्लर्क की परीक्षा देना चाहते हैं

सरकारी काम-काज में लापरवाही के यूं तो कई मामले आपने देखे-सुने होंगे लेकिन ताजा मामला और भी ज्यादा रोचक और लापरवाही से जुड़ा है. बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन के नाम से एक एडमिट कार्ड जारी हुआ है जिसमें उन्हें SSC की परीक्षा में क्लर्क के लिए आवेदन किया हुआ दिखाया गया है.

एसएससी एडमिट कार्ड पर अभिषेक बच्चन की फोटो भी है. आपको बता दें कि एसएससी की ओर से बीते रविवार को मल्टी टास्किंग नॉन टेक्निकल स्टाफ की भर्ती परीक्षा कराई गई थी जिसमें अभिषेक के नाम का एडमिट कार्ड जारी हुआ है. यह पूरा मामला एसएससी की लापरवाही और चूक का ताजा उदाहरण है.

कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट पर जारी हुए इस एडमिट कार्ड में अभिषेक बच्चन का रोल नंबर 2405283611 लिखा गया है. उनकी जन्म तिथि 1 जनवरी 1995 लिखी हुई है. फोटो के नीचे जो हस्ताक्षर किए गए हैं उसमें अभिशेखर बच्चन नाम लिखा गया है. एडमिट कार्ड में अभिषेक को फीमेल बताया गया है.

  ये भी पढ़े :   खिलाड़ी कुमार ने अपने फेमस होने के पीछे किया इस नाम का बड़ा खुलासा

एडमिट कार्ड में अभिषेक बच्चन का जो पता है वो साफ तौर पर फर्जी लग रहा है. पते की जगह लिखा गया है, 69 ट्रिपल एक्स कॉलोनी जयपुर, लातूर, महाराष्ट्र. एसएससी की यह परीक्षा रविवार को महिला अभ्यर्थियों के लिए ही आयोजित की गई थी. इस पूरे मामले में एसससी का पक्ष सामने नहीं आया है.

पहले भी एडमिट कर्ड से लेकर आधार कार्ड में ऐसी लापरवाही के मामले सामने आ चुके हैं. पिछले दिनों बजरंग बली का फर्जी आधार कार्ड जारी हो चुका है जिसपर हनुमान जी की फोटो भी लगी हुई थी.

You May Also Like

English News