अभी-अभिल: ‘कुमकुम भाग्य’ की इस एक्ट्रेस ने पुलिसवाले के खिलाफ कराई शिकायत दर्ज

कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस शिखा सिंह को कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर पुलिस अफसर द्वारा अश्लील टिप्पणी का शिकार होना पड़ा. जिसके बाद एक्ट्रेस ने शांत ना होकर मनचले पुलिसवाले का पर्दाफाश करने का फैसला किया. अब उन्होंने पुलिसवाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.अभी-अभिल: 'कुमकुम भाग्य' की इस एक्ट्रेस ने पुलिसवाले के खिलाफ कराई शिकायत दर्जकुछ दिन पहले शिखा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो डाली थी. जिसपर एक अज्ञात शख्स ने अश्लील कमेंट किया था और शिखा से न्यू ईयर गिफ्ट के तौर पर बिकनी में फोटो डालने की मांग की थी. शिखा ने उस शख्स के बारे में छानबीन की तो पाया कि ये मनचला महाराष्ट्र पुलिस का एक अफसर है. जिसके बाद शिखा ने उसके अभद्र कमेंट का स्नैपशॉट इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया.

शिखा यहीं तक शांत नहीं रहीं. उन्होंने पुलिस की मदद से उस शख्स का पता लगाया और उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी. वो पुलिस अफसर थाणे में रहता है और आरटीओ का अफसर है.

बॉम्बे टाइम्स से शिखा ने कहा कि वो इस आदमी को इतनी आसानी से छोड़ने वाली नहीं हैं और वो आगे ये भी सुनिश्चित करेंगीं कि उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. उनके हिसाब से एक सेलिब्रिटी होने के नाते ये उनका कर्तव्य बनता है कि वो ऐसा करें ताकि इस तरह की वाहियात मानसिकता वाले लोगों के बीच खौफ पैदा हो सके. 

आज के इस सोशल मीडिया युग में महिलाओं के साथ इस तरह की अभद्रता आम होती जा रही है. अधिकतर महिलाएं इस तरह की घटनाओं में चुप्पी साधे रहती हैं. जोकि गलत है. उन्हें इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिये और खुलकर इसका विरोध करना चाहिये. उन्होंने ये कदम इसलिए उठाया है ताकि महिलाएं उनको ऐसा करते देख प्रेरणा लें और भविष्य में उनके साथ कोई अगर ऐसी बदतमीजी करता है तो वो पलटकर इसका करारा जवाब दे सकें.

You May Also Like

English News