बड़ी खबर: 100 के नोट पर पीएम मोदी का सबसे बड़ा बयान, मचा हड़कंप

नई दिल्ली: नोटबंदी के बाद पीएम मोदी ने पहली बार गुजरात का दौरा किया। उन्होंने दीसा में बड़ी रैली को संबोधित किया।

img_20161210123034

बड़ा खुलासा: इन 6 लोगों ने कसम खाकर बनाई थी नोटबंदी की योजना !!

पीएम ने रैली में बोलते हुए कहा कि देश में 8 नवंबर के बाद 20-50-100 के नोटों को तवज्जो मिल रही है। पहले इन नोटों की ओर कोई देखता नहीं था। अब लोग बड़े नोटों की तरफ नहीं देख रहा है। 

 
पीएम ने कहा नोटबंदी के बाद जैसे 100 के नोट की ताकत बढ़ गई ऐसे ही गरीब की ताकत बढ़ गई है। पीएम ने कहा कि पहले अंधाधुंध नोट छापते गए और देश नोटों के नीचे दब गया। 

देखे विडियो: पार्क में लड़का-लड़की कर रहे थे सेक्स अचानक आ गयी पुलिस और…

पीएम ने कहा कि बड़े नोटों से आतंकियों को ताकत मिलती है। सीमा पार से जाली नोट बनते थे। हमने नोटबंदी करके पड़ोसी देश की कमर तोड़ दी है। 

इससे पहले पीएम ने कहा  कि मैं लाखों परिवारों और लाखों पशुओं की तरफ से देश के महापुरुषों को नमन करने आया हूं। 
पीएम मोदी ने कहा कि जब मैं सीएम बना तो मेरा मजाक उड़ाया जाता था। लेकिन अब मजाक उड़ाने वालों के मुंह पर ताला लग गया है।
 
वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी आज गुजरात के दौरे पर रहेंगे। पीएम का यह दौरा राज्य के उत्तरी हिस्से दीसा में है। पीएम मोदी ने यहां पर आज  बनास डेयरी के चीज प्लांट का उद्घाटन किया है जो करीब साढ़े तीन सौ करोड़ रुपये की लागत से तैयार हुआ है। 
 
पीएम मोदी के इस रैली की तैयारी में प्रदेश बीजेपी की इकाई पिछले एक हफ्ते से लगी हुई थी। राज्य सरकार के मंत्री शंकर चौधरी पीएम के इस दौरे को लेकर खास यहां तौर पर डेरा डाले हुए हैं, जो बनास डेयरी के अध्यक्ष भी हैं। डीसा में सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के दोपहर 12.30 बजे के करीब पीएम मोदी हेलिकॉप्टर से गांधीनगर के लिए रवाना होंगे। गांधीनगर हैलिपैड से वो बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय कमलम जाएंगे, जहां दोपहर बाद 1.30 से 3 बजे के बीच वो पार्टी के प्रमुख अधिकारियों से मिलेंगे, जिसमें गुजरात बीजेपी के सभी विधायकों के अलावा प्रदेश इकाई और सभी जिला इकाइयों से जुड़े अधिकारी होंगे.राज्य के तमाम बोर्ड और निगमों के अध्यक्षों और उपाध्यक्षों को भी इस बैठक के लिए आमंत्रित किया गया है। 
 
 

You May Also Like

English News