अभी अभी: अंबानी ने Jio यूजर्स को दिये ये चार बड़े तोहफ़े, जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे आप

एक अप्रैल से रिलायंस जियो के यूजर्स को मिलने वाली मुफ्त सर्विस खत्‍म हो जाएगी। यानी अब आपको जियो उपयोग करने के लिए रकम चुकानी होगी। हालांकि रिलायंस जियो ने प्राइम नाम से एक नया मेंबरशिप प्‍लान शुरू किया है, जिसकी फीस 99 रुपए सालाना है। यानी साल में एक बार 99 रुपए दीजिए और जियो प्राइम के मेंबर बन जाइएप्राइम मेंबरशिप लेने के बाद आपको जियो का हैप्‍पी न्‍यू ईयर ऑफर अगले साल मार्च 2018 तक मिलता रहेगा। हालांकि इसके लिए आपको 303 रुपए हर महीने चुकाना होगा।

  • जिन लोगों ने सितंबर में रिलायंस जियो का कनेक्‍शन लिया था, उन्‍हें वेलकम ऑफर मिला था, जिसे तीन महीने के लिए जारी किया गया था। इसके बाद जनवरी 2017 से मार्च 2017 के लिए हैप्‍पी न्‍यू ईयर नाम का प्‍लान जारी किया गया। इन दोनों ही ऑफर में ग्राहकों को मुफ्त वॉयस कॉल, वीडियो कॉल, मुफ्त रोमिंग और मुफ्त अनलिमिटेड डाटा मिल रहा है।
  • ध्‍यान रखने वाली बात यह है कि जियो प्राइम स्‍कीम का लाभ केवल मौजूदा ग्राहकों को ही मिलेगा। किसी भी नेटवर्क पर वॉयस कॉल आगे भी मुफ्त ही रहेगी। रिलायंस जियो के नेटवर्क क्षेत्र में रोमिंग भी नहीं लगेगी।
  • अनलिमिटेड डाटा में एफयूपी यानी फेयर यूज़ेज पॉलिसी लागू रहेगी। यानी एक जीबी डाटा के लिए आपको हाईस्‍पीड कनेक्टिविटी मिलेगी। एक जीबी खत्‍म होने के बाद डाटा स्‍पीड घटकर 128kbps हो जाएगी।
  • प्राइम मेंबरशिप ग्राहकों को 31 मार्च 2018 तक सभी मीडिया सर्विसेस अनलिमिटेड फ्री मिलेंगी। इन सर्विसेस में JioTV, JioMusic, JioMags, Jio Cinema और JioXpressNews शामिल है।

 

loading...

You May Also Like

English News