अभी-अभी: अखिलेश ने दिया बड़ा बयान, कहा- अब मेरी पत्नी नहीं लड़ेंगी चुनाव…

समाजवादी पार्टी पर परिवारवाद के आरोपों से आहत उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी पत्नी डिंपल यादव अब चुनाव नहीं लड़ेंगी. शनिवार को निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने रायपुर पहुंचे सपा नेता अखिलेश यादव ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि अगर बीजेपी और दूसरी पार्टियां भी अपने परिजनों को टिकट ना दें तो मेरी पत्नी भी चुनाव नहीं लड़ेगी.अभी-अभी: अखिलेश ने दिया बड़ा बयान, कहा- अब मेरी पत्नी नहीं लड़ेंगी चुनाव...अभी-अभी: अखिलेश ने दिया बड़ा बयान, कहा- अब मेरी पत्नी नहीं लड़ेंगी चुनाव...अभी-अभी: अखिलेश के खिलाफ शिवपाल ने मुलायम के सहारे रची ये बड़ी साजिश…

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी का भी परिवारवाद है, बीजेपी का परिवारवाद भी देखना चाहिए. इसके बाद हमारे परिवारवाद को देखें. उन्होंने कहा कि अपने परिवारवाद के बारे में कोई नहीं बोलता. अखिलेश ने कहा कि यदि हमारा परिवारवाद है तो हम तय करते हैं कि अगली बार हमारी पत्नी चुनाव नहीं लड़ेंगी. 

सपा में परिवारवाद नहीं रहेगा

अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि जब भी उनके परिवारवाद की चर्चा हो तो उसमें बीजेपी के परिवारवाद को भी जोड़ा जाए. रायपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी पार्टी में परिवारवाद नहीं रहेगा. एक सवाल के जवाब में अखिलेश ने ये भी कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव खत्म होने के बाद भी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से उनके संबंध काफी अच्छे हैं. 

बीजेपी को दिखाया आईना

अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि गाय-भैंस की राजनीति करने वाली पार्टी आज डिजिटल इंडिया की बात कर रही है. अखिलेश ने कहा प्रधानमंत्री का फोकस गुजरात पर ज्यादा है.

अखिलेश ने लखनऊ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे को सपा सरकार की महत्वपूर्ण उपलब्धि बताया. हालांकि उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर कहा कि यूपी में वो किस तरह से और कैसा विकास कर रहे हैं वो हाल ही में राज्य में हुई घटनाओं को देखकर समझा जा सकता है.

You May Also Like

English News