अभी-अभी: अखिलेश यादव ने कहा- साजिश की बू आती है विधानसभा चुनाव के नतीजों से, सतर्क रहें

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को वरिष्ठ नेताओं के साथ चुनावी तैयारियों को लेकर बैठक की। अखिलेश यादव ने कहा कि निकाय चुनावों को पूरी गंभीरता से लें क्योंकि ये 2019 के लक्ष्य के करीब ले जाएंगे।अभी-अभी: अखिलेश यादव ने कहा- साजिश की बू आती है विधानसभा चुनाव के नतीजों से, सतर्क रहेंअगर ऐसा नहीं किया तो रुक जाएगा आपका इंश्‍योरेंस पॉलिसी का सारा पैसा…

उन्होंने सपा सरकार की पांच साल की उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाने और भाजपा के दुष्प्रचार का जवाब देने का आह्वान किया। अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार के पांच वर्ष का हर पल विकास और जनहित के किए समर्पित रहा है। सपा सरकार की उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाने के साथ ही बूथ और वार्ड प्रबंधन फूलप्रूफ तरीके से करें।

उन्होंने कहा है कि दिल्ली सरकार के चार वर्ष और प्रदेश सरकार के 8 महीने के कामकाज से जनता में निराशा है। समाजवादी सरकार के विकास कार्यों का कोई मुकाबला नहीं है।

उन्होंने कहा, विधानसभा चुनाव के नतीजों पर आज भी किसी को भरोसा नहीं है। उसमें साजिश की बू आती है। इसलिए चुनावों को लेकर एक-एक कार्यकर्ता को सतर्क रहना है। भाजपा के झूठ से वोटरों को सतर्क करना है।

उन्होंने कहा, निकाय चुनावों में बहुमत से जीत के लिए कार्यकर्ता हर मतदाता तक सपा सरकार के कामों का ब्यौरा लेकर पहुंचे। हमारा काम बोलता है। बैठक में चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई।

 

You May Also Like

English News