PM मोदी ने कहा अभी जनधन खातों से पैसा मत निकालिए, मैं दिमाग लगा रहा हूं

नई दिल्ली : PM मोदी ने मुरादाबाद में परिवर्तन रैली को संबोधित करना शुरू कर दिया है।

 
 PM मोदी ने कहा अभी जनधन खातों से पैसा मत निकालिए, मैं दिमाग लगा रहा हूं
 
अभी-अभी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के मुरादाबाद में परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश की जनता ही हमारी मालिक हैं। देश की जनता ही हमारी हाई कमान है।
उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नोटंबदी की घोषणा करके जनता को हिसाब देने वाली देश की पहली सरकार है भाजपा। जो काम 70 सालों में नहीं उसे पूरा करने में थोड़ी परेशानी तो होगी ही।
पीएम मोदी ने विकास के कार्यों पर जोर देते हुए कहा कि केन्द्र सरकार के नेतृत्व में देश के ज्यादातर गांवों में बिजली का काम पूरा हो चुका है।
उन्होंने कहा कि सारी परेशानी की जड़ भ्रष्टाचार ही है। अब भ्रष्टाचारियों को ठिकाने लगाना ही होगा। मुझे अपने ही देश में कुछ लोग गुनाहगार कह रहे हैं। भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाला क्या गुनाहगार है? गरीबों को हक दिलाना गुनाह है क्या? 

बड़ी खबर: असंवैधानिक हुआ इस्लाम, बाहर निकाले जाएंगे सारे मुस्लिम

आज बेईमान लोग बैंकों की कतारों में नहीं है। आज गरीब आदमी बैंकों की कतार में लगे हैं। जनधन खातों से अभी पैसे मत निकालिए। मैं दिमाग लगा रहा हूं।

अभी बेईमान लोग बड़े डिब्बे में फंसे हैं। नोटबंदी के बाद अब बैंक की लाइनें कम हो रही है। नोटबंदी के बाद अब परेशानी कम हो रही है। आज मैंने कतारों को खत्म करने के लिए अंतिम कतार लगाई है।

You May Also Like

English News