अभी-अभी: अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान, हिमाचल में प्रेम कुमार धूमल होंगे BJP का CM चेहरा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हिमाचल में भाजपा के सीएम चेहरे का एलान कर दिया है। शाह ने पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल को भाजपा का मुख्यमंत्री उम्‍मीदवार घोषित किया है।अभी-अभी: अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान, हिमाचल में प्रेम कुमार धूमल होंगे BJP का CM चेहरा#बड़ी खबर: राहुल की रैली के बाद सूरत का रुख करेंगे अमित शाह

शाह ने रैली को संबोधित करते हुए मंच से एलान किया कि प्रेम कुमार धूमल भाजपा के मुख्यमंत्री होंगे।  शाह जिला सिरमौर के राजगढ़ में रैली को संबोधित कर रहे हैं।

इससे पहले हिमाचल के जिला कांगड़ा के  इंदौरा पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी और प्रदेश के सीएम वीरभद्र स‌िंह पर जमकर निशाना साधा। शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा- मैं सीएम से पूछना चाहता हूं कि शिमला की गुड़िया के साथ जो हुआ, उसका ज‌िम्‍मेदार कौन है। 

अमित शाह ने कहा कि‌ राहुल गांधी मोदी जी से पूछते है कि आपने तीन साल में क्या किया?  लेकिन मैं पूछता हूं कि आपने इतने सालों में क्या किया। शाह ने कहा कि सबसे पहले अगर किसी को भारत रत्न मिलना चाहिए तो वो सरदार बल्‍ल्‍ाभभाई पटेल थे। 

भाजपा अध्यक्ष हिमाचल विधानसभा चुनाव से पहले  प्रचार के लिए देवभूम‌ि के पांच दिवसीय दौरे पर हैं। मंगलवार सुबह शाह ने  शिमला शिमला में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया।  इंदौरा में रैली के बाद अमित शाह जिला सिरमौर के राजगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे।

रन फॉर यूनिटी को दिखाई हरी झंडी 

इससे पहले शाह ने शिमला में रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी दिखाई। इस मौके पर मौजूद लोगों के साथ अमित शाह ने देश की एकता की भी शपथ ली। शाह ने कहा कि सरदार पटेल ने देश की एकता और अखंडता के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, और आज हमें भी एकजुट होकर आगे आना होगा, ताकि वही एकता अखंडता बनी रहे।

उन्होंने कहा कि सरदार पटेल देश की आत्मा में विराजमान हैं। उन्होंने देश की सांस्कृतिक, विविधता का जिक्र करते हुए कहा कि हमने एकता अपनी विरासत से सीखी है। विश्व की हर परंपरा को हमने अपने अंदर समेटा है। देश की एकता एवं अखंडता के लिए सरदार पटेल ने अहम भूमिका निभाई है। इसका पूरे देश को पता चलना चाहिए। सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती (31 अक्टूबर) को देशभर में राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाई जा रही है। 

loading...

You May Also Like

English News