अभी अभी: अमीषा ने संजय दत्त पर लगाया छेड़छाड़ का बड़ा आरोप..

संजय दत्त की जिंदगी भले ही विवादों से भरी रही हो लेकिन उन्होंने कभी भी अपने किसी भी को-स्टार के साथ बदतमीजी नहीं की। बल्कि वो तो हमेशा ही लोगों के साथ खड़े नजर आए, लेकिन अमीषा पटेल ने एक बार संजय दत्त पर ऐसा इल्जाम लगा दिया जिससे चारों तरफ हड़कंप मच गया था।

 अभी अभी: GST से कस्टमर्स ही नहीं पूरी भारतीय गोल्ड इंडस्ट्री को होगा फायदा: रिपोर्टअभी अभी: अमीषा ने संजय दत्त पर लगाया छेड़छाड़ का बड़ा आरोप..

बड़ी खुशखबरी: 9 जून से सरकारी मेडिकल कॉलेजों की 93 पीजी सीटों के लिए होगी काउंसलिंग..अमीषा पटेल ने एक बार संजय दत्त पर छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया था और इसका उन्हें आज तक अफसोस है।क्या हुआ था ? 

ये बात है साल 2002 की जिस वक्त पूरी फिल्म इंडस्ट्री डेविड धवन के बेटे रोहित धवन की संगीत सेरेमनी में शामिल होने गोवा गई हुई थी। उस पार्टी में अमीषा पटेल और संजय दत्त के अलावा बॉलीवुड के तमाम दिग्गज मौजूद थे। अमीषा ने पार्टी में कुछ ज्यादा ही रिवीलिंग ड्रेस पहन रखी थी।

जैसे ही वो पार्टी में सभी के बीच आईं, संजय दत्त की नजर उन पर पड़ी और उन्हें अमीषा का बोल्ड अंदाज पसंद नहीं आया। संजय दत्त ने पहले तो अमीषा से कहा कि वो अपनी नेकलाइन को ढक लें, लेकिन अमीषा नहीं मानी…..और फिर संजय ने कुछ ऐसा किया जिससे अमीषा आगबबूला हो गईं।

एक वेबसाइट के मुताबिक, संजय दत्त ने अमीषा का दुपट्टा खींचा और उसे उनके कंधों के चारों तरफ लपेट दिया जिससे कि उनकी रिवीलिंग ड्रेस छिप जाए। ऐसा करते वक्त संजय का हाथ अमीषा को टच कर गया और ये अमीषा को नगवार गुजरा।

You May Also Like

English News