अभी अभी: अमेरिका ने दी पीएम मोदी के बारे में ऐसी रिपोर्ट जिसने पूरी दुनिया में मचा दी खलबली

नई दिल्ली। हाल ही आयी अमेरिकन खुफिया एजेंसी सीआईए की एक रिपोर्ट ने पूरी दुनिया में खलबली मचा दी है। सीआईए ने पेंटागन को रिपोर्ट दी है जिसका टाइटल है कि ‘अमेरिका के बाद भारत वो दुसरा देश हो सकता है जो किसी देश पर एटम बम का इस्तेमाल करेगा’|

संबंध बनाते समय भतीजे से बोली आंटी- अब बस करो, फिर हुआ ये…अभी अभी: अमेरिका ने दी पीएम मोदी के बारे में ऐसी रिपोर्ट जिसने पूरी दुनिया में मचा दी खलबलीअभी अभी: पंखे से लटका मिला सबसे बड़े भारतीय क्रिकेटर का शव, खेल संग पूरे देश में मचा हड़कंप

इन दिनों भारत-पाक के बीच सरगर्मी का माहौल है और हाल ही में भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुस के पाकिस्तानी आतंकियों को ठिकाने लगा दिया था। सीआईए ने इससे जुड़े सभी पहलुओं पर ध्यान देते हुए अपनी रिपोर्ट तैयार की है। इस रिपोर्ट में सीआईए ने पीएम मोदी की आक्रामकता को ध्यान में रखते हुए पेंटागन को सचेत करा है।

बेहद शर्मनाक वीडियो: इस वीडियो को देख दातो तले ऊँगली आ जाएगी ,अपना जिगर कड़ा कर लीजिये

सीआईए ने रिपोर्ट में बताया है कि पीएम मोदी भारत के अन्य नेताओं की तरह कमजोर नहीं बल्कि एक आक्रामक नेता के रूप में उभरे हैं। सीआईए ने रिपोर्ट में ये भी बताया कि अगर भारत का किसी देश के साथ युद्ध होता है तो वो भीषण युद्ध करेंगे जिसमे गोलियां कम और बम ज्यादा इस्तमाल होंगे।

पीएम मोदी ने पाकिस्तान के तरफ से होने वाले आतंकी हमलो पर नकेल कसने के लिए भारतीय वायु सेना को अटैक मोड पर रहने के आर्डर दिए हुए हैं। भारतीय वायुसेना के 18 एयरबेस अलर्ट की स्थिति में पीएम के इशारे का इंतज़ार कर रहे हैं। इशारा मिलते ही किसी भी देश पर हमला करने में देर नहीं होगी।
सीआईए ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि भारतीय वायु सेना ने सबसे बेहतरीन लड़ाकू विमान सुखोई पर एटम बम से लैस ब्रह्मोस मिसाइलें भी लोड कर के अटैक पोजीशन ली हुई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि पाकिस्तान का कोई भी गलत फैसला पूरी दुनिया के इतिहास में भूचाल ला सकता है। इस बात की संभावना है कि पाकिस्तान के एटम बम के इस्तेमाल से पहले भारत ही एटॉमिक हमला कर दे। गौरतलब है कि पाकिस्तान बार-बार भारत को अपने एटम बम की धमकी देता रहता है।

क्या आपको लगता है कि अगर पाकिस्तान भारत पर बड़ा सैन्य हमला करने की मूर्खता करता है तो भारत पाकिस्तान के खिलाफ एटम बम का प्रयोग कर सकता है? अपनी राय कमेंट के द्वारा शेयर करें। इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

You May Also Like

English News