अभी-अभी: अयोध्या में मची भगदड़, एक महिला की मौत, कुछ घायल !

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फैजाबाद स्थित अयोध्या में रामनवमी महोत्सव के दौरान भगदड़ मचने से एक बड़ा हादसा हुआ। मेले में श्रद्धालुओं की भीड़ में एक महिला श्रद्धालु का दम घुटने से मौत हो गयी,जबकि कुछ लोग घायल हो गये। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस व प्रशासन भगदड़ की बात से इंकार कर रहा है।

 


बुधवार की सुबह सरयू स्नान के लिए लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी। बताया जाता है कि इस बीच बंधा तिराहा नया घाट पर भीड़ का दबाव इस कदर बढ़ा कि बुजुर्ग श्रद्धालुओं की चीख निकल गयी। इस दौरान एक महिला श्रद्धालु के गिरने से भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गयी। वहीं भीड़ के कुचलने से महिला की मौत हो गई है।
सीडीओ अरविन्द मल्लपा बंगारी का कहना है कि महिला की पहचान दुलारी देवी 60 वर्ष पत्नी सोती राम निवासी ग्राम तितरा बाजारए थाना नौगढ़ए जिला सिद्धार्थनगर के रूप में हुई सीडीओ के अनुसार महिला की मौत उच्च रक्तचाप के कारण हुई है। इस घटना में एक अन्य वृद्धा के भी घायल होने की खबर है इनकी पहचान लखपता मिश्रा निवासी सुल्तानपुर के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस व प्रशासन ने भगदड़ की बात से इंकार किया है।

You May Also Like

English News