अभी-अभी: अरुण जेटली ने दिया बड़ा बयान, कहा- मोदी को हराने के लिए कांग्रेस ने किया आतंकवादियों का इस्तेमाल

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने शनिवार को आरोप लगाया कि विकास का मजाक उड़ाकर कांग्रेस गुजरात में ‘अजीबोगरीब अभियान’ चला रही है और ‘जातिवाद का जहर’ फैला रही है. उन्होंने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि केंद्र की सत्ता में रहने के दौरान कांग्रेस ने चुनावों में मोदी के खिलाफ सीबीआई और पूरी मशीनरी का इस्तेमाल तो किया ही, साथ ही साथ आतंकवादियों के रूप में देश विरोधी तत्वों का इस्तेमाल किया.अभी-अभी: अरुण जेटली ने दिया बड़ा बयान, कहा- मोदी को हराने के लिए कांग्रेस ने किया आतंकवादियों का इस्तेमालBig Breaking: भाजपा ने पांच नगर निगम के महापौर प्रत्याशियों का नाम किया घोषित, देखिए पूरी लिस्ट!

जेटली ने वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की हालिया टिप्पणी को लेकर उन पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि राहुल को इस विषय पर कोई जानकारी नहीं है.

उन्होंने आरोप लगाया, “गुजरात में पिछले तीन चुनावों के दौरान कांग्रेस ने एक शख्स (नरेंद्र मोदी) को निशाना बनाया. उन्होंने 2007 और 2012 के चुनावों के दौरान पूरी मशीनरी का इस्तेमाल किया, सीबीआई का गलत इस्तेमाल किया, आतंकवादियों के रूप में देश विरोधी तत्वों का इस्तेमाल किया.”

जेटली ने कहा, “इस बार मुझे अजीबोगरीब स्थिति लग रही है . ऐसा पहली बार हो रहा है… ना केवल भारत में, बल्कि पूरे विश्व में… कि एक राजनीतिक पार्टी विकास को बुरी चीज के तौर पर पेश कर अपने अभियान की शुरूआत कर रही है.” 

कांग्रेस की ओर से चलाए जा रहे ‘विकास पागल हो गया है’ अभियान की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा, “विकास गरीबी से लड़ता है, यह पिछड़ेपन से लड़ता है, लेकिन वे इसी का मजाक उड़ा रहे हैं.”

हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवानी और अल्पेश ठाकोर जैसे जातिगत जनाधार वाले नेताओं को अपने पाले में लाने की कांग्रेस की कोशिशों की आलोचना करते हुए जेटली ने कहा, “जब कोई काम नहीं बन पड़ता तो आप विकास की राजनीति को रोकने के लिए जातिवाद का जहर फैलाते हैं. देश के जिन दूसरे राज्यों में जातिवाद का जहर फैलाया गया है, वे विकास के मामले में पीछे हैं.”

गुजरात चुनाव के प्रभारी जेटली ने कहा, “राज्य को जाति के आधार पर बांटने की कोशिश का खेल काफी खतरनाक है.” उन्होंने कहा, “जब विकास होता है, राजमार्ग बनाए जाते हैं, विश्वविद्यालय बनाए जाते हैं. बिजली की आपूर्ति होती है. इससे समाज के हर तबके को लाभ होता है. विकास सभी की मदद करता है.”

You May Also Like

English News