अभी-अभी: अस्पताल में भर्ती हुए कादर खान, पिछले तीन साल से है बीमार

कभी कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कादर खान को बॉलीवुड ने अब पूरी तरह से भुला दिया है। हाल ही में उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।अभी-अभी: अस्पताल में भर्ती हुए कादर खान, पिछले तीन साल से है बीमार

 

बड़ी खबर: कालेधन के खिलाफ मोदी सरकार एक बार फिर करने जा रही है बड़ी कारवाई

खबर है कि कादर खान की तबीयत काफी खराब हो गई है। जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए तुरंत कनाडा ले जाया गया है। पिछले तीन साल से कादर खान व्हील चेयर पर हैं। 

पाकिस्तान के माथे पर एक बार फिर लगा ये बड़ा कलंक, पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी ख़ार का अश्लील विडियो हुआ वायरल!

वो अब चल नहीं पाते हैं। तबीयत ज्यादातर खराब ही रहती है। इस बारे में लीडिंग वेबसाइट स्पॉटब्वॉय ने कादर खान के साथ काम कर चुके शक्ति कपूर से बात की। 

 
शक्ति ने बताया कि कादर खान को घुटनों में समस्या है। उन्होंने ऑपरेशन करवाया था लेकिन गलत ऑपरेशन के चलते उनकी समस्या और बढ़ गई। 
 
80 साल के कादर खान ने कुछ समय पहले अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अब कोई भी डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्‍म में नहीं लेना चाहता है।
 
शक्ति कपूर काफी दिनों से कादर खान से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें पता चला है कि उनका बेटा उन्हें कनाडा लेकर गया है। शक्ति कपूर ने उम्मीद जताई है उनकी पत्नी उनकी देखभाल करेंगी। 
 
साल 2015 में आई फिल्म ‘हो गया दिमाग का दही’ में कादर खान आखिरी बार मीडिया के सामने आए थे। उसके बाद से आज तक ना ही उनकी कोई खबर आई और ना ही उनकी कोई तस्वीर सामने आई है। 

You May Also Like

English News