अभी-अभी: आंदोलन पर अन्ना ने दिया बड़ा बयान, कहा- अब नहीं बन पाएगा कोई केजरीवाल जैसा

अन्ना हजारे ने गांधी जयंती के मौके पर राजघाट पर सत्याग्रह किया. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार को कोसते हुए दिसंबर या जनवरी में फिर आंदोलन छेड़ने की चेतावनी दे दी. यही नहीं, अन्ना ने दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, “अरविन्द मुझे पूछेगा नहीं और यदि पूछेगा तो मैं उससे कहुंगा कि वो मुझसे पांच कदम दूर रहे.”अभी-अभी: आंदोलन पर अन्ना ने दिया बड़ा बयान, कहा- अब नहीं बन पाएगा कोई केजरीवाल जैसाअभी-अभी: पंकजा मुंडे ने किया शक्ति प्रदर्शन, नहीं पहुंचे BJP के दिग्गज

अन्ना ने आंदोलन के बारे में यह स्पष्ट बताया कि इस बार आंदोलन में शामिल होने वाले लोग राजनीति में नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि, “जो भी मेरे साथ आंदोलन में आएगा उन्हें यह एफिडेविट देना होगा कि वो राजनीति में नहीं जाएंगे और यदि जाएंगे तो मैं उन्हें कोर्ट ले जाऊंगा.”

बता दें कि अन्ना ने रविवार को कहा था कि देश महात्मा गांधी के सपने के रास्ते से भटक गया है. इसीलिए वह गांधी जयंती के मौके पर एक दिन का सत्याग्रह करेंगे. इसी मद्देनजर सोमवार को अन्ना हजारे गांधी समाधि पर पहुंचकर सत्याग्रह शुरू किया. 

दरअसल, पिछले दिनों अन्ना हजारे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेटर लिखकर भ्रष्टाचार और किसानों की समस्‍याओं पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी और आंदोलन करने की भी बात कही थी.

You May Also Like

English News