अभी-अभी आई एक बुरी खबर, टीम इंडिया के इस गेंदबाज का हुआ कार एक्सीडेंट, सिर में आई गंभीर चोटें

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रविवार को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। शमी के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। तेज गेंदबाज के सिर में दस टांके लगे हैं और फिलहाल वह आराम कर रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शमी देहरादून से दिल्ली जा रहे थे। रास्ते में शमी के कार की टक्कर ट्रक से हुई, जिसकी वजह से उनके सिर में गंभीर चोट लगी।अभी-अभी आई एक बुरी खबर, टीम इंडिया के इस गेंदबाज का हुआ कार एक्सीडेंट, सिर में आई गंभीर चोटें

बता दें कि पिछले 15 दिनों से वह काफी परेशान चल रहे थे। पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद शमी की मानसिक हालत भी कुछ ठीक नहीं चल रही थी। आईपीएल दिल्ली डेयरडेविल्स की गेंदबाजी की कमान संभालने वाले शमी देहरादून की अभिमन्यू क्रिकेट अकेडमी (एसीए) से लौट रहे थे। यह अकेडमी बंगाल के क्रिकेटर अभिमनन्यु के पिता चलाते हैं।

दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से गेंदबाजी की कमान संभालने वाले शमी का एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया गया था। इस वीडियो के कैप्शन शमी की हौसला अफजाई करते हुए लिखा था कि पारिवारिक कलह के बीच शमी पूरी शिद्दत के साथ अपने गेम पर ध्यान दे रहे हैं।

 
टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए पिछले कुछ दिन मानसिक तौर पर काफी कड़े बीते क्योंकि उन पर पत्नी हसीन जहां ने गंभीर आरोप लगाए थे।  हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शमी को भ्रष्टचार के आरोपों से मुक्त करते हुए वार्षिक अनुबंध में शामिल किया और आईपीएल खेलने के लिए क्लीनचिट भी दी। तेज गेंदबाज शमी आगामी आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं।

हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि शमी अब खतरे से बाहर हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। वहीं गंभीर चोटें आने के बाद इस खिलाड़ी का आईपीएल में खेलना अब मुश्किल माना जा रहा है। डीडी की तरफ से शायद वह शुरुआत के मैच खेल पाएं और अगर चोटें बहुत ज्यादा गंभीर हैं तो शायद उन्हें पूरे आईपीएल से ही हाथ धोना पड़े।

 
बता दें कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी लंबे समय से पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद विवादों में चल रहे हैं। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि, शमी इन सभी आरोपों से इनकार करते रहे हैं।

हसीन जहां के मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाने के बाद उनकी निजी जिंदगी के साथ क्रिकेट करियर में भी भूचाल आ गया। बीसीसीआई ने उनका कॉन्ट्रेक्ट रोक दिया था। आईपीएल में भी उनका खेलना संदिग्ध माना जा रहा था।

You May Also Like

English News