अभी-अभी आई बड़ी खबर: पाकिस्तान के निशाने पर भारतीय सेना के आयुध भंडार

पाकिस्तानी सेना अब भारतीय सेना के आयुध भंडार को निशाना बना रही है। आरएस पुरा सेक्टर के गांव सतोवाली में पाकिस्तान की तरफ से हुई गोलाबारी ने ये साबित कर दिया है।  अब तक तीन बार सतोवाली स्थित सेना के आयुध भंडार को निशाना बनाकर गोलाबारी की गई है।अभी-अभी आई बड़ी खबर: पाकिस्तान के निशाने पर भारतीय सेना के आयुध भंडारअभी-अभी: बैठक में मुलायम ने दिया बड़ा बयान, कहा- अखिलेश ने बाप को दिया धोखा

गोलाबारी का कोई नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन कुछ गोले आयुध भंडार के बिल्कुल पास और कुछ उसके आगे जाकर गिरे हैं। यही नहीं, सेना की ओर से इस एरिया में फायरिंग रेंज भी बनाया गया है। यहां फायरिंग की प्रेक्टिस की जाती है। यह भी पाक रेंजरों के निशाने पर है।

पाकिस्तान यहां होने वाली प्रेक्टिस को अकसर सुनता है। इस वजह से उसे साफ्ट टारगेट फायरिंग के लिए मिल गया है। आवाज सुनकर उसे ज्ञात हो चुका है कि कहां पर प्रेक्टिस होती है। इस वजह से वहीं पर गोले बरसा रहा है। इस प्रेक्टिस रेंज के पास ही सेना का आयुध भंडार है। जिसकी जानकारी पाक तक उसके ओवर ग्राउंड वर्करों ने पहुंचाई है। इसलिए आयुध भंडार गोले बरसाए जा रहे हैं। 

सतोवाली में हैलीपैड भी बना हुआ है। जिसे सतोवाली खेल मैदान भी कहा जाता है। इस मैदान पर अकसर युवा खेलने के लिए मौजूद रहते हैं। यहां तक कि सीमांत गांव के युवा इस मैदान में सेना और अन्य सुरक्षा एजेंसियों में भर्ती होने की प्रेक्टिस करते हैं।

इसकी जानकारी भी उस पार तक पहुंचाई गई है। इस वजह से इस मैदान को भी टारगेट करके गोलाबारी की गई। 

You May Also Like

English News