अभी अभी: आई बुरी खबर, दिल्ली के BSES मैनेजर की सड़क हादसे में हुई मौत…

दिल्ली के जाफरपुर इलाके में छापेमारी के लिए गई बिजली विभाग की कार का एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में विभाग के मैनेजर की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूत्रों की मानें तो छापेमारी के दौरान विभाग अधिकारियों का ग्रामीणों के साथ झगड़ा हुआ था. जिसके बाद मौके से भागते हुए विभाग की टीम सड़क हादसे का शिकार हो गई.अभी अभी: आई बुरी खबर, दिल्ली के BSES मैनेजर की सड़क हादसे में हुई मौत...राज्यसभा में मायावती ने योगी सरकार पर लगाया ये बड़ा आरोप, कहा…

मृतक का नाम अभिमन्यु (35) था और वह पटना के रहने वाले थे. अभिमन्यु बिजली विभाग (BSES) में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे. बिजली विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, सोमवार को बिजली चोरी की शिकायत पर विभाग की 5 सदस्यीय टीम आउटर दिल्ली के जाफरपुर, झुलझुली गांव इलाके में छापेमारी के लिए गई थी.

छापेमारी के दौरान टीम की ग्रामीणों से कहासुनी होने लगी. कहासुनी बढ़ी और नौबत हाथापाई तक आती इससे पहले टीम ने मौके से भागना ही बेहतर समझा. विभाग अधिकारी अपनी कार से भागने लगे. कुछ लोग उनका पीछा कर रहे थे. इस दौरान उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया और तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में अभिमन्यु की मौके पर ही मौत हो गई. 

घायल कर्मचारियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बिजली विभाग की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. डीसीपी (साउथ वेस्ट) सुरेंद्र सिंह का कहना है कि प्राथमिक जांच में कार का पीछा करने जैसी कोई बात सामने नहीं आई है. फिलहाल मामले की जांच जारी है. बिजली विभाग के कर्मचारियों पूछताछ की जा रही है.

You May Also Like

English News