अभी-अभी आई बुरी खबर: ‘श्री अधिकारी ब्रदर्स’ के चेयरमैन का हुआ निधन, टेलीविजन इंडस्ट्री में शोक की लहर

टेलीविजन इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल करने वाले ‘श्री अधिकारी ब्रदर्स’ नेटवर्क लिमिटेड के को-फाउंडर और चेयरमैन गौतम अधिकारी का कॉर्डिक अरेस्ट होने की वजह से निधन हो गया। अभी-अभी आई बुरी खबर: 'श्री अधिकारी ब्रदर्स' के चेयरमैन का हुआ निधन, टेलीविजन इंडस्ट्री में शोक की लहरपत्रकारों के सवालों पर भड़कीं राधे मां, कहा- ‘पागल बना कर रख दिया है’

जानकारी के मुताबिक गौतम अधिकारी को सुबह तकरीबन 2:30 बजे कॉर्डिक अरेस्ट हुआ था। उनकी उम्र 67 साल थी। 

गौतम अधिकारी का अंतिम संस्कार विले पार्ले श्मशान भूमि पर किया जाएगा और उनकी अंतिम यात्रा उनके आवास श्री अधिकारी विला से निकाली जाएगी। ये अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। 

आपको बता दें कि गौतम अधिकारी और उनके भाई मकरंद अधिकारी ने साल 1999 में SAB टीवी को लॉन्च किया और साल 2005 में सोनी पिक्चर्स को खरीद लिया था। गौतम अधिकारी ने कई टेलीविजन शो की वजह से काफी फेमस हुए जिसमें सबसे ज्यादा लंबा चलने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा है’ जो बीते 10 सालों से चल रहा है।  

इसके साथ ही गौतम अधिकारी ने कई सारे मराठी टीवी शो को भी डायरेक्ट किया है। वहीं 1999 में सबसे ज्यादा एपिसोड्स डायरेक्ट करने के लिए उनका नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी दर्ज हो चुका है। 

loading...

You May Also Like

English News