अभी-अभी आई बुरी खबर: KBC 9 की शूटिंग के दौरान अचानक बिगड़ी ‘बिग बी’ की तबीयत…

केबीसी 9 रियलिटी शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उन्हें गले में तेज दर्द होने लगा। वो न ही कुछ खाना खा पा रहे थे और न ही पानी पीना उनके लिए संभव हो पा रहा था। उनकी इस हालत को देखकर जल्द ही शूटिंग रैप अप कर दी गई और बिग बी घर चले गए।अभी-अभी आई बुरी खबर: KBC 9 की शूटिंग के दौरान अचानक बिगड़ी 'बिग बी' की तबीयत...….तो क्या इस एक्ट्रेस की वजह से टुटा सलमान और यूलिया का रिश्ता

बाद में बिग बी ने अपने फैंस को अपनी तबीयत की जानकारी देते हुए अपने ब्लॉग पर लिखा कि फिलहाल तबीयत में सुधार है। केबीसी 9 शो के दौरान लगातार बात करने के कारण उनके गले में इंफेक्शन हो गया है। उन्हें कोई भी चीज खाने में या पीने में बहुत तकलीफ हो रही है। 
यहां तक की उन्हें बात करने में भी परेशानी हो रही है। केबीसी के आखिरी दिनों की शूटिंग के दौरान वो antibiotics और  pain killers लेते थे ताकि पूरे दिन शूट कर सकें। हालांकि अंतिम एपिसोड की शूटिंग में हालत ज्यादा खराब हो गई। 
उन्होंने केबीसी के जल्द खत्म होने का दुख भी जताया और फैंस से वादा किया कि कुछ महीने के ब्रेक के बाद शो वापिस जरूर आएगा। उन्होंने ब्लॉग में लिखा कि तबीयत ठीक होने के बाद वो इस पर जरूर विचार करेंगे। उन्होंने केबीसी के मेकर्स को ऐसे शानदार शो के लिए दिल से धन्यवाद भी दिया।

You May Also Like

English News