अभी-अभी आई बड़ी खुशखबरी, 40000 ग्राहकों को फ्लैट की चाबी देंगे CM योगी…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा और ग्रेटर नोएडा के फ्लैट खरीदारों को बड़ी राहत देने जा रहे हैं. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नोएडा और ग्रेटर नोएडा में बिल्डरों से फ्लैट खरीदने वालों को कैंप लगाकर उनके घरों की चाबियां सौंपेगें. यह कैंप जनवरी के आखिरी हफ्ते में 40 हजार फ्लैट खरीदारों को मुख्यमंत्री के द्वारा चाबी सौंपने के लिए लगेगा.अभी-अभी आई बड़ी खुशखबरी, 40000 ग्राहकों को फ्लैट की चाबी देंगे CM योगी...

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजतक से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि हर 3 महीने में 40-40 हजार फ्लैट खरीदारों को सरकार ठिकाना दिलवाएगी. सीएम आदित्यनाथ ने कहा कि जनवरी के आखिरी हफ्ते से अप्रैल के पहले हफ्ते तक 80 हजार लोगों को उनके घर सौंप दिए जाएंगे और सरकार इस काम को कराएगी. जनवरी में सौंपे जाने वाले फ्लैट्स की जांच अपने आखिरी चरण में है.

फ्लैट-बायर्स करते रहे हैं धरना प्रदर्शन

गौरतलब है कि सालों से बिल्डरों के चंगुल में फंसे फ्लैट्स बायर्स लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और योगी सरकार से अपने फ्लैट दिलाने की मांग कर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ ने भी बिल्डरों को सख्त चेतावनी दे रखी है वह जल्द से जल्द अपने प्रोजेक्ट पूरे करें नहीं तो सरकार उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी. 

आपको बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ विगत दिसंबर में, नोएडा में होने वाले बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पर मैजेंटा लाइन के उद्घाटन समारोह की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे. योगी ने अपने इस नोएडा दौरे के दौरान सबसे पहले बिल्डर और फ्लैट खरीददारों से मीटिंग की थी.

loading...

You May Also Like

English News