अभी-अभी: आई ये बड़ी खबर कपिल मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी

New Delhi: आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को गोली मारने की धमकी मिली है। आ रही खबरों के मुताबिक इंटरनेशनल कॉल से गोली मारने की धमकी आई है।अभी-अभी: आई ये बड़ी खबर कपिल मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकीयह भी पढ़े:> ये है 90 सेकेंड का बड़ा राज, जिसने रातों-रात मोदी की उजाड़ दी पूरी दुनिया…

इसके साथ ही कपिल ने आरोप लगाया है कि व्हाट्सएप पर उन्हें जान से मारने की धमकी और गाली-गलौच किया है। कपिल का कहना है जब उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की तो व्हाट्सअप पर जान से मारने की धमकी दी गई है। 

बता दें कि कपिल मिश्रा ने पिछले कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी में भूचाल मचाया हुआ है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उन्होंने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर बताया था कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपए लिए थे।

इसके साथ ही कपिल ने सत्येंद्र जैन पर केजरीवाल के साढ़ू एसके बंसल के लिए 50 करोड़ का एक सौदा कराने की भी बात कही है। कपिल इन शिकायतों को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल से भी मिले थे और उन्होंने एंटी करप्शन ब्रांच को दिल्ली में टैंकर घोटाले के सबूत भी सौंपे।

यह भी पढ़े:> लंच डेट गए अनुष्का-विराट, सोशल मीडिया पर PHOTO हुई वायरल

इसके बाद कपिल मिश्रा ने सीबीआई के समक्ष भी अपनी शिकायतें रखीं। बता दें कि कपिल को शनिवार को जल मंत्री के पद से हटा दिया गया था। इसके बाद उनसे पार्टी की सदस्यता भी छीन ली गई। मंगलवार को सीबीआई दफ्तर जाने के बाद कपिल ने कहा था कि वह बुधवार से भूख हड़ताल भी करने वाले हैं।

You May Also Like

English News