अभी-अभी आई शाहरुख खान को लेकर हुआ या बड़ा खुलासा, कुरान छोड़कर पढने लगे ये…

मुंबई: बॉलीवुड किंग खान शाहरुख ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। इसलिए उन्होंने पत्रकारों के लिए मुंबई के ‘ताज लैंड्स एंड’ होटल में ईद की पार्टी रखी थी जहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। जहां उन्होंने बताया कि वे पिछले करीब एक डेढ़ साल से महाभारत का अध्यन कर रहे हैं, जिसमें महाभारत की कहानियां उन्हें बहुत पसंद आ रही हैं।

अभी-अभी आई शाहरुख खान को लेकर हुआ या बड़ा खुलासा, कुरान छोड़कर पढने लगे ये...

शाहरुख ने कहा, “इसी तरह अबराम को मैं इस्लाम धर्म में वर्णित कहानियां भी रोचक तरीके से सुनाता हूं. हमें एक दूसरे के धर्म से प्रेम करना चाहिए, उम्मीद है मेरे बच्चे भी ऐसा ही करेंगे, उम्मीद है वे सभी धर्मो से सीखेंगे, उनका सम्मान करेंगे और उनमें वर्णित तथ्यों और उसकी रचना की खूबसूरती का मजा उठाएंगे.”

अपने फैंस का किया शुक्रिया अदा :-

शाहरुख ने कहा की फिल्म इंडस्ट्री को दिए यह 25 साल उनकी जिंदगी का सबसे खुशनुमा एहसास है। लोगों से उन्हें बहुत प्यार मिला इतनी मोहब्बत देने के लिए शाहरुख ने अपने फैंस को धन्यवाद दिया।

महाभारत पढ़ने का कारण:-

दरअसल शाहरुख खान महाभारत पर फिल्म बनाना चाहते हैं जब मीडिया ने महाभारत के बारे में उनसे पूछा तो उन्होंने कहा कि महाभारत पर फिल्म बनाना मेरा सपना रहा है मैं बड़े परदे पर महाभारत की कहानी को लाना चाहता हूं हालांकि इसके लिए मेरे पास अभी उपयुक्त बजट नहीं है इसके लिए मुझे कुछ अच्छे प्रोड्यूसर्स की तलाश है अब देखना दिलचस्प होगा कि अगर शाहरुख खान महाभारत पर फिल्म बनाते हैं तो वह महाभारत के किस किरदार में नजर आएंगे।

You May Also Like

English News