अभी अभी: आगरा में दो बसों की भिड़ंत, चार श्रद्धालुओं की हुई मौत-50 घायल

आगरा के मलपुरा में सुबह तड़के दो बसों की भिड़ंत में चार यात्रियों की मौत हो गई। करीब 50 लोग घायल हैं। हादसा निजी बस के राजस्‍थान रोडवेज की बस से टकराने पर हुआ। सभी घायलों को आगरा के एसएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। अभी अभी: आगरा में दो बसों की भिड़ंत, चार श्रद्धालुओं की हुई मौत-50 घायलअभी-अभी: शिक्षामित्रों की भर्ती में फिर आयी बड़ी अड़चन, योगी सरकार बनाएगी नई नियमावली

बताया गया है कि आगरा के मलपुरा में पथौली नहर पर राजस्‍थान रोडवेज की एक बस कोटा से आगरा आ रही थी। वहीं औरेया से श्रद्धालुओं को लेकर चली निजी राजस्‍थान की ओर जा रही थी। तड़के करीब साढ़े तीन बजे मलपुरा में पथौली के पास निजी बस के चालक की आंख लग गई। 

ऐसे में निजी बस अनियंत्रित होकर सामने से आ रही राजस्‍थान रोडवेज की बस से टकरा गई। हादसा इतना जोरदार था कि निजी बस के परखच्चे उड़ गए। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 50 लोग घायल हो गए।  घायलों का उपचार के लिए आगरा के एसएन मेडिकल कालेज में लाया गया। 

यहां उपचार के दौरान एक और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। मरने वाले कानपुर औरेया और कन्नौज के हैं। इनमें एक आईटीबीपी का जवान भी शामिल है। ये सभी राजस्‍थान में गोगाजी की जात करने जा रहे थे। 

ये हैं मरने वालों के नाम

– मोहम्मद शाहिद (22) पुत्र इलियास निवासी सराफा बाजार, लोहामंडी, थाना बिधूना, औरेया

– इंद्रजीत (27) पुत्र श्रीकृष्ण निवासी धिमऊ, थाना रसूलाबाद, कानपुर नगर, आईटीबीपी में जवान था

– इंद्रजीत की पत्नी रिंकी (24)

– देवांशी (1) पुत्री अंकित निवासी तरींद, कन्नौज 

You May Also Like

English News